September 29, 2024

कार की बोनट पर डांस और हाथ छोड़कर ड्राइविंग, नोएडा की सड़क पर स्टंटबाजी का वीडियो वायरल

0

 ग्रेटर नोएडा
 
नोएडा में कार और मोटरसाइकिल सवार युवकों के स्टंट दिखाने का वीडियो सामने आया है। चलती गाड़ी में स्टंट दिखा रहे इन युवकों को ना तो किसी हादसे का डर है और ना ही नियम-कानून का ख्याल। वीडियो में नजर आ रहा है कि कार की बोनट पर एक लड़की बैठा हुआ है। इसके अलावा इसी कार की एक गेट खुली हुई है और एक लड़का वहां खड़ा है। दूसरी कार भी इस वीडियो में नजर आ रही है। इस कार में भी सवार एक लड़का स्टंट कर रहा है। वीडियो में कार के आगे मोटरसाइकिल पर जा रहे दो लड़के भी हैं। इनमें से अचानक एक लड़का मोटरसाइकिल की हैंडल छोड़ देता है और अपनी टीशर्ट उतारने लगता है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बाइक, स्कॉर्पियो और सैंट्रो कार में युवक स्टंट कर रहे हैं। स्टंटबाजी का वायरल वीडियो ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यह वीडियो ट्विटर पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा के इस वायरल वीडियो पर पुलिस की नजर पड़ चुकी है। पुलिस अब इन स्टंटबाजों के बारे में पता लगा कर उनपर कार्रवाई की तैयारियों में जुटी है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि पहले सफेद रंग की स्कॉर्पियो में सवार युवक चलती कार के बोनट पर बैठा है। जबकि एक युवक कार का दरवाजा खोलकर बाहर निकला आ रहा है। इन दो कारों पर स्टंट कर रहे युवकों के आगे एक बाइक चल रही है। जबकि दूसरी यानि सफेद रंग की सैंट्रो कार में भी युवक दरवाजे से सिर बाहर निकाल कर गाने गा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *