September 30, 2024

दुष्कर्म के आरोप के चलते विधायक मोरवाल के बेटे करण मोरवाल 6 सालों के लिए पार्टी से निष्कासित

0

इंदौर
 कांग्रेस ने बड़नगर से विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल को 6 सालों के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया. करण मोरवाल पर एक युवती ने दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं. विधायक के बेटे करण मोरवाल और उसके मित्र राहुल के खिलाफ पिछले दिनों अलग-अलग धाराओं में चालान पेश किया जा चुका है. केस दर्ज होने के बाद करण गिरफ्तारी से बचने के लिए लंबे समय तक फरार रहा था. उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित हुआ था. करीब छह माह फरार रहने के बाद पुलिस ने उसे मक्सी से गिरफ्तार किया था, हालांकि उसे जमानत मिल गई थी.

बता दें कि बड़नगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर युवती से दुष्कर्म के मामले में जिला न्यायालय ने पिछले दिनों आरोप तय कर दिए थे. अपर जिला लोक अभियोजक जयंत दुबे ने बताया था कि विशेष अदालत में मोरवालं की ओर से रेप केस से डिस्चार्ज किए जाने को लेकर एक अर्जी पेश की गई थीं. कोर्ट ने उस अर्जी पर सुनवाई के बाद उसे खारिज कर दिया था.

विशेष अपर सत्र न्यायाधीश चारूलता दांगी की अदालत में सुनवाई चल रहीं है. कोर्ट ने करण मोरवाल की उस अर्जी को खारिज कर दिया था जिसमें उसने गुहार की थी कि उसे रेप केस से डिस्चार्ज किया जाए. कोर्ट ने अभियोजन को गवाह प्रस्तुत करने को कहा था, साथ ही अदालत द्वारा न्यायालय में पीड़िता को गवाह देने हेतु तलब किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *