September 30, 2024

लोकायुक्त टीम ने 5 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को रंगेहातों गिरफ्तार किया

0

सीधी

रीवा लोकायुक्त कार्यालय से जहां रीवा लोकायुक्त की टीम ने सीधी जिले के चुरहट तहसील के पटवारी को भूमि के नामांतरण करने के बाद में 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहातों गिरफ्तार किया है। कार्रवाई फिलहाल जारी है।

इस पूरी कार्रवाई को लेकर लोकायुक्त एसपी गोपाल सिंह धाकड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि, शिकायतकर्ता धीरेंद्र सिंह निवासी ग्राम दुअरा थाना चुरहट जिला सीधी ने कार्यालय में आकर शिकायत दर्ज कराई थी कि, चुरहट तहसील में पदस्थ पटवारी गोरखनाथ विश्वकर्मा द्वारा उसकी जमीन का नामांतरण करने के एवज में 5 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की जा रही है। शिकायत को सत्यापित करने के बाद बुधवार को लोकायुक्त की टीम द्वारा चुरहट तहसील के दुअरा गांव में 5 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथों ट्रैप किया गया है।

इस टीम ने की कार्रवाई
लोकायुक्त कार्यालय से जहां एसपी गोपाल सिंह धाकड़ के निर्देश पर 15 सदस्य टीम ने चुरहट तहसील में पदस्थ पटवारी को जमीन के नामांतरण करने के बजे 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए अभी-अभी रंगे हाथों किया है। इस पूरी कार्रवाई में एसपी गोपाल सिंह धाकड़ के निर्देश पर डीएसपी राजेश पाठक, निरीक्षक जिया उल हक, पवन पांडे, धर्मेंद्र, मनोज मिश्रा सहित 15 सदस्य टीम शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *