September 25, 2024

पुणे कोर्ट ने पूजा खेडकर की मां मनोरमा को 14 दिन के लिए जेल भेजा

0

पुणे
महाराष्ट्र की विवादित ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर की मां को कोर्ट ने 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया है। कोर्ट ने किसान को धमकाने के मामले में मनोरमा खेडकर को राहत नहीं देते हुए 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। मनोरम खेडकर को एक वायरल वीडियो पिस्टल लहराते हुए किसान को धमकाने के मामले में अरेस्ट किया गया था। महाराष्ट्र सरकार पूजा खेडकर की ट्रेनिंग को पहले रद्द कर चुकी है। खेडकर के खिलाफ यूपीएसपी की तरफ से एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।

क्या था पूरा मामला?
पूजा खेडकर विवाद के बाद मनोरमा खेडकर का एक वीडियाे सामने आया था। इसमें वह किसान को पिस्टल के साथ धमका रही थी। वीडियो के वायरल होने के बाद सामने आया था कि वह वीडियो 2023 का है। पूजा खेडकर के पिता दिलीप खेडकर ने पुणे के मुल्शी तहसील में जमीन खरीद थी। यह वीडियो उस जमीन पर कब्जे से दौरान का बताया गया था। वीडियो सामने आने के बाद पुणे पुलिस ने मनोरमा खेडकर को अरेस्ट किया था। पिछली सुनवाई में कोर्ट में मनोरमा खेडकर की पुलिस रिमांड दो दिन के लिए बढ़ा दी थी। तब खेडकर ने आरोप लगाया था कि उनको समय पर खाना नहीं दिया जा रहा है।

कोर्ट ने तब मांगी थी सीसीटीवी फुटेज
पिछली सुनवाई में जब मनोरमा खेडकर ने यह आरोप लगाया था कि उनको समय पर खाना नहीं दिया जा रहा है तब कोर्ट ने इस मामले में जांच अधिकारी को 18 से 20 जुलाई के बीच का सीसीटीवी फुटेज पेश करने को कहा था। पुणे की पुलिस ने मनोरमा को रायगढ़ के महाड स्थित एक होटल से अरेस्ट किया था। वह मनोरमा इंदुबाई के नाम से ठहरी थी। पुलिस ने इस पूरे मामले के मूल पकड़ने के बाद मनोरमा द्वारा लहराई गई पिस्तौल को भी बरामद किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *