September 30, 2024

रेलवे लाइन परियोजना को मिली दो सौ चौबीस करोड़ 98 लाख रूपये की सौगात

0

समय-सीमा का ध्यान में रख कार्य में प्रगति लाएं- सांसद श्रीमती पाठक

सीधी
सांसद रीती पाठक के प्रयासों से रीवा-सीधी-सिंगरौली रेलवे लाइन परियोजना में भू-अर्जन कार्य के लिए दो सौ चौबीस करोड़ 98 लाख रुपए की सौगात मिली है। सांसद श्रीमती पाठक की उपस्थिति में रेलवे विभाग के अधिकारियों द्वारा दो सौ चौबीस करोड़ 98 लाख रुपए की राशि कलेक्टर एवं भू-अर्जन अधिकारी सीधी मुजीबुर्रहमान खान को प्रदाय किया गया।

सांसद श्रीमती पाठक ने कहा कि रीवा-सीधी-सिंगरौली रेल लाईन कार्य अतिशीघ्र पूर्ण हो। भू-अर्जन का कार्य शीघ्रता से पूर्ण कर जमीन को रेलवे विभाग को हस्तांतरित की जाए जिससे कार्य को पूर्ण किया जा सके। उन्होंने कहा कि रेलवे लाइन प्रोजेक्ट के लिए बजट का अभाव नहीं है, शेष राशि भी शीघ्र प्राप्त हो जाएगा।

सांसद श्रीमती पाठक ने कहा कि रेलवे लाइन निर्माण समय सीमा में कार्य पूर्ण करने के लिए सभी संबंधित विभागों को आपसी समन्वय स्थापित कर नियमित संवाद बनाकर एक टीम के तरह कार्य करने की आवश्यकता है। रेल लाईन का कार्य समय से पूर्ण करना हम सभी की जिम्मेदारी है। उन्होने कहा कि यह कोशिश की जाए कि रेलवे लाइन के निर्माण का कार्य अनावश्यक रूप से बाधित नहीं हो।

कार्य हेतु पर्याप्त राशि उपलब्ध है उसका उपयोग करें तथा कार्य में प्रगति लाएं उन्होने कहा कि सभी संबंधित विभाग नियमित संवाद बनाए रखें तथा आने वाली समस्याओं का तत्परता से निराकरण किया जाए। सांसद श्रीमती पाठक ने कहा कि यदि कार्य में किसी भी प्रकार की कोई समस्या होती है तो हमसे सीधा संपर्क कर सकते है उस समस्या का तत्काल निराकरण करने का प्रयास किया जायेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *