September 22, 2024

गाजियाबाद के वेव सिटी थानाक्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई, जिम में ट्रेड मिल पर दौड़ते हुए अचानक मौत

0

गाजियाबाद
गाजियाबाद के वेव सिटी थानाक्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक जिम के अंदर ट्रेड मिल पर दौड़ लगाते समय बीमा एजेंट की मौत हो गई। घटना के बाद जिम में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस का कहना है कि घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। हार्ट अटैक आने से मौत होने का अंदेशा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

वेव सिटी थानाक्षेत्र के गांव महरौली स्थित पीआर एनक्लेव में रहने वाले 42 वर्षीय जलेंद्र सिंह अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते थे। वह निजी बीमा कंपनी में एजेंट थे। जलेंद्र सिंह रोजाना की तरह शुक्रवार तड़के भी महरौली अंडरपास के सामने स्थित एमके फिटनेस जिम में कसरत करने गए थे।

ट्रेड मिल पर दौड़ते वक्त वह एकाएक जमीन पर गिर गए। घटना से जिम में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बयाना गांव निवासी जिम मालिक कपिल तथा महरौली निवासी अमित उन्हें नजदीक के मणिपाल अस्पताल में ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलने पर पहुंची वेव सिटी पुलिस ने प्रारंभिक जांच में हार्ट अटैक से मौत होने का अंदेशा जताया है। एसीपी वेव सिटी पूनम मिश्रा का कहना है कि घटना जिम में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एसीपी वेव सिटी के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में जलेंद्र ट्रेड मिल पर दौड़ते दिख रहे हैं। एकाएक वह अपना एक हाथ अपने सीने पर लगाते हैं। इसके बाद उनकी स्पीड कम हो जाती है। थोड़ी देर बाद वह दौड़ना बंद कर ट्रेड मिल पर खड़े हो जाते हैं। कुछ सेकेंड रुकने के बाद वह एकाएक नीचे गिर जाते हैं। जलेन्द्र को गिरता देख बगल में कसरत कर रहे युवक ने उनकी छाती पर पंपिंग कर उन्हें बचाने का प्रयास किया और फिर वहां जिम मालिक भी पहुंच गया। दोनों ने काफी प्रयास किया, लेकिन वह होश में नहीं आए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *