September 23, 2024

‘लड़के हैं गलती हो जाती है…’, अयोध्या गैंगरेप पर लखनऊ में लगे पोस्टर

0

अयोध्या

अयोध्या में नाबालिग से रेप मामले में सियासत तेज हो गई है. सपा और बीजेपी के नेता एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं. इसी बीच लखनऊ में पोस्‍टर वार देखने को मिला है. बीजेपी नेता ने लखनऊ के 1090 चौराहे पर एक पोस्‍टर लगाया है. इस पोस्‍टर के जरिए बीजेपी नेता ने सपा पर हमला बोला है. बीजेपी ने सपा पर यूपी में अपराधियों को संरक्षण देने का भी आरोप लगाया है.  

लखनऊ में पोस्‍टर वार
दरअसल, अयोध्‍या रेप केस को लेकर बीजेपी नेता श्वेता सिंह ने आरोपी सपा नेता मोइन खान के नाम का लखनऊ के 1090 चौराहे पर एक पोस्‍टर लगाया है. लाल रंग के इस पोस्‍टर में लिखा है कि, लड़के हैं गलती हो जाती है…सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव डीएनए टेस्ट की बात कर क्या साबित करना चाहते हैं. मोइन है गलती हो जाती है?, बीजेपी नेता श्वेता सिंह ने यह पोस्टर लगाया है. वह बीजेपी में अवध क्षेत्र की क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हैं. वह सपा छोड़कर भाजपा में आई हैं. बता दें कि साल 2017 के चुनाव में लखनऊ से समाजवादी पार्टी के सिंबल पर टिकट मांग रही थीं, लेकिन टिकट न मिलने के बाद वह बीजेपी में शामिल हो गईं थीं.

बंदरिया बाग चौराहे पर एक और पोस्‍टर लगा
वहीं, समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के घर से करीब सौ मीटर दूर एक और पोस्‍टर लगाया गया है. बंदरिया बाग चौराहे पर लगे इस पोस्‍टर के जरिये अयोध्या रेप केस को लेकर हमला बोला गया है. पोस्टर में लिखा है, पीडीए केवल दिखावा है, पीडी से कोई मतलब नहीं, मोइन A को कुछ नहीं होना चाहिए.

सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने की थी आरोपी के डीएनए टेस्‍ट की मांग
बता दें कि अयोध्‍या में नाबालिग से रेप मामले में आरोपी मोइन खान सपा नेता है. बीजेपी आरोपी सपा नेता मोइन खान की संपत्ति पर बुलडोजर की कार्रवाई कर रही है. उसके बेकरी को ध्‍वस्‍त कर दिया गया है. अब सपा नेता के शॉपिंग कॉप्‍लेक्‍स पर बुलडोजर चलाने की तैयारी है. वहीं, सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि अपराधी का डीएनए टेस्‍ट होना चाहिए और दोषी को कड़ी सजा मिलनी चाहिए न कि इस पर सियासत होनी चाहिए. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *