October 1, 2024

सीरियल किलर ने किया बड़ा खुलासा, भोपाल के बाद इंदौर शहर में करने वाला था बड़ी घटना

0

भोपाल
 मध्यप्रदेश में 4 चौकीदारों की हत्या करने वाले सीरियल किलर को "भोपाल पुलिस" प्रोडक्शन वारंट पर भोपाल लेकर आई। जहां पुलिस ने गुरूवार को उसे 1 दिन के लिए रिमांड पर लिया। इस दौरान उसने कई बड़े खुलासे किए। शुक्रवार को आरोपी किलर को कोर्ट में पेश किया गया।

जहां उसके हाव-भाव बिल्कुल अलग दिखाई दिए। उसके चेहरे पर ना तो कोई घबराहट थी और ना ही कोई पछतावा। बता दे सीरियल किलर ने भोपाल में गोराजी मार्बल के चौकीदार की सोते समय हत्या कर दी थी। पुलिस ने वारदात का रिएक्शन कराया पुलिस दोपहर में सीरियल किलर को गोरा जी मार्बल लेकर पहुंची। भोपाल पुलिस ने आरोपी सीरियल किलर से 1 सितंबर की रात को हुई वारदात का रिएक्शन कराया। जहां शिवप्रसाद ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि मार्बल के छोटे पिलर से उसने सो रहे चौकीदार के सिर पर पहला वार किया था। इसके बाद सोनू का शरीर जैसे हिला तो उसने लगातार पांच वार किए।

 शिव प्रसाद ने किए बड़े खुलासे सीरियल किलर शिवप्रसाद बेहद खूंखार है इसलिए उसे कड़ी सुरक्षा में पुलिस बल के साथ ले जाया गया। पूछताछ में उसने कई बड़े खुलासे किए। उसने बताया कि भोपाल में हत्या करने के बाद उसका अगला टारगेट इंदौर में था। आरोपी इंदौर में भी हत्या करने का प्लान कर रहा था। आरोपी प्रदेश के बड़े शहरों में हत्या करके जनता के बीच खौफ पैदा करना चाहता था। उसके निशाने पर पुलिस वाले भी थे। उसने पुलिस को बताया कि एक बार पुलिस वालों ने उसके पिता की शिकायत पर एफआईआर नहीं लिखी थी तभी से उसका दिमाग गर्म हो गया था और उसने बदला लेने की ठान ली थी। चार पुलिसकर्मी रातभर किलर नजर रखने में तैनात रहे टीआई संध्या मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार को सीरियल किलर शिव प्रसाद को कोर्ट में पेश किया गया। उसके बाद उसे वापस सागर भेज दिया गया। गुरुवार की रात पुलिस लगातार सीरियल किलर की निगरानी करती रही।

 चार पुलिसकर्मी उसपर नजर रखने में तैनात रहे। रात करीब 9 बजे उसने खाना खाया इसके बाद वे जमीन पर कंबल बिछाकर सो गया। बीच-बीच में उठ कर देखता रहा। उसकी हर हरकत पर पुलिस नजर बनाई हुई थी 2 पुलिसकर्मी पूरी रात उसके पास खड़े रहे। सीरियल डीलर के खिलाफ 6 हत्याओं समेत 6 मामले दर्ज हैं। गोरा जी मार्बल के चौकीदार डर के कारण नहीं खोला गेट बता दे सीरियल किलर में खजूरी थाना के अंतर्गत आने वाली गोरा जी मार्बल की दुकान पर ड्यूटी के दौरान सो रहे चौकीदार सोनू की सोते समय हत्या कर दी थी। जिसके बाद से दुकान में नए चौकीदार को डर लगा रहता है। इसलिए वे दुकान बंद होने के बाद गेट नहीं खोलता है। बताया जाता है कि सोनू की हत्या के बाद सीरियल किलर कीदहशत के कारण नया गार्ड डर के साये में सोने को मजबूर हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *