September 23, 2024

राजस्थान-झुंझुनू में हनीट्रैप में दो महिलाएं गिरफ्तार, फोन पर फंसाकर करती थीं ब्लैकमेल

0

झुंझुनू.

झुंझुनू में पचेरीकलां पुलिस ने हनीट्रैप में फसाने वाली 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार की गई दोनों महिलाओं ने दुष्कर्म के 6 मामले दर्ज करा रखे हैं। पुलिस के अनुसार इनका नाम तीजा और पूजा है। ये दोनों महिलाएं लोगों से फोन पर बात कर के जान-पहचान बढ़ाती और बाद में उनको अपने जाल में फंसाती हैं। महिलाओं ने पहले भी एक व्यक्ति से 7 लाख रुपये की डिमांड कर रखी है।

20 अगस्त को महिलाओं ने पचेरी कलां थाना में एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। इस संबंध में व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत की. व्यक्ति ने बताया कि 15 दिन पहले उसके मोबाइल पर फोन आया था। महिला ने नौकरी मांगी थी, मैंने मना कर दिया था. अब महिला ने 19 अगस्त को हमारे रिश्तेदारों को फोन कर बताया कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। इसमें राजीनामा करने के लिए रुपए की मांग की। 20 अगस्त को इन महिलाओं ने फिर से फोन किया और समझौते के लिए 7 लाख रुपए मांगे। रुपए न देने पर जेल भिजवाने की धमकी दी।

पहले लोगों के बारे में जुटाती जानकारी
एसपी शरद चौधरी के आदेश पर पुलिस ने जांच कर दोनों महिलाओं को हनीट्रैप मामले में गिरफ्तार कर लिया. थानाधिकारी राजपाल यादव ने बताया कि दोनों आरोपी महिलाएं सहेली हैं। इन्होंने अपना एक गिरोह बना रखा है। ये दोनों पिछले पांच साल से लोगों को अपने जाल में फंसा कर ठगी का काम रही हैं। लोग शर्मिंदगी व बदनामी की वजह से इनकी शिकायत नहीं करते थे। 2019 में इनके खिलाफ कोटपूतली में हनीट्रैप के मामले दर्ज हुए थे। हनीट्रैप गिरोह के सदस्य पहले व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटाते और बाद में अपने जाल में फंसाकर रुपये ऐंठते। पुलिस ने बताया ने कहा कि अभी मामले की जांच चल रही है। पुलिस इस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *