September 23, 2024

इंदौर के बायपास पर पब में हुआ झगड़ा, शराब की बोतल मारी

0

इंदौर

भूमाफिया लक्की धवन और एक राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसर के बेटे ने एक युवक की हत्या की कोशिश की। आरोपितों युवक पर शराब की बोतल से हमला कर फरार हो गए। युवक की हालत गंभीर है और निजी अस्पताल में भर्ती है। कनाड़िया पुलिस जांच में जुटी है।

घटना बायपास स्थित एक पब की बताई जा रही है। अग्रवाल नगर निवासी कारोबारी मुकेश गुप्ता का बेटा इशान पार्टी करने गया था। यहां मौजूद हार्दिक धवन और अभि शाक्य से विवाद हो गया। हार्दिक भूमाफिया लक्की उर्फ राजीव धवन(शिवकोठी) का बेटा है।

अभि के पिता राजेश शाक्य राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसर है। आरोपित इशान को टेबल से उठा कर बाहर ले गए और शराब की बोतल मार कर घायल कर दिया। देर रात गंभीर अवस्था में इशान को निजी अस्पताल ले गए लेकिन डाक्टर ने हालत देख कर रिंग रोड़ स्थित बड़े अस्पताल के लिए रैफर कर दिया।

टीआई केपी यादव के मुताबिक इशान के सिर में गहरी चोट आई है। विवाद की शुरुआत रुपयों को लेकर हुई थी।इशान मोबाइल बेचने का काम भी करता है। उसने आरोपितों से पार्टी में ही रुपये मांग लिए थे।

इससे नाराज होकर आरोपितों ने हमला किया है। रोहन और ऋतिक अरोरा का भी नाम सामने आया है। दोनों ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के पुत्र है। अभि शाक्य के विरुद्ध पूर्व से प्रकरण दर्ज है।

हिट एंड रन और जानलेवा हमले के मामले में उसको विजयनगर की सितारा होटल से पकड़ा था। हाईप्रोफाइल परिवार के पुत्रों से जुड़े इस मामलें को दबाने के लिए भाजपा नेता भी दबाव बना रहे है।

स्कीम-140 में भी नशे में हुआ विवाद
अभि शाक्य शराब और ड्रग्स पार्टी के लिए बदनाम है। पुलिस को जानकारी मिली कि तीन दिन पूर्व भी शाक्य का स्कीम-140 स्थित एक पब के बाहर भी विवाद हुआ था। पुलिस शाक्य की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *