September 28, 2024

धर्मजीत ने कहा उनकी हत्या हो सकती है,पत्नी से अमित जोगी ने किया दुर्व्यव्हार

0

रायपुर
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ से निष्कासित विधायक धर्मजीत सिंह मीडिया के सामने आकर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अमित जोगी ने मेरी पत्नी से दुर्व्यव्हार किया, कुकृत्य छिपाने के लिए यह कार्रवाई की,अब मुझ पर कातिलाना हमला होंगे और मेरी भी हत्या होने की संभावना है।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जकांछ) की कोर कमेटी ने विधायक दल के नेता धर्मजीत सिंह को पार्टी से निष्कासित होने के बाद सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरोप लगाया कि पार्टी के नेता अमित जोगी ने उनकी पत्नी के साथ दुर्व्यव्हार किया। अपने कुकृत्य को छिपाने के लिए अमित जोगी और उनकी मां पार्टी की अध्यक्ष डॉ रेणु जोगी ने मुझे निष्कासित किया है। धर्मजीत सिंह ने कहा कि मैं कोई भी काम चोरी चोरी चुपके चुपके नहीं करता। यदि मुझे भाजपा में जाना होगा तो मैं खुलेआम जाऊंगा। फिलहाल मेरा अभी कहीं जाने का इरादा नहीं है।

धर्मजीत ने कहा कि यह सब संस्कार की बात है। किसी की पत्नी के साथ बदतमीजी करना कोई बर्दाश्त नहीं करेगा। मैं अपनी विधायकी 100 बार छोड़ दूंगा। मगर पत्नी के साथ दुर्व्यव्हार को सहन नहीं करूंगा। धर्मजीत सिंह ने कहा अपमान की जिंदगी जीने से बेहतर है सम्मान की मौत मर जाऊं मैं वही करूंगा। धर्मजीत सिंह ने कहा, अब मुझ पर कातिलाना हमला होंगे और मेरी भी हत्या होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *