September 24, 2024

100 रुपये के लेन-देन को लेकर हुआ विवाद, पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी

0

भोपाल

 शहर के पिपलानी इलाके में स्थित सतनामी नगर में सौ रुपये के लेनदेन को लेकर 22 वर्षीय रोहित जोगी पर पेट्रोल उड़ेलकर एक कबाड़ी ने आग लगा दी। आग की वजह से युवक का 30 प्रतिशत शरीर झुलस गया। उसे एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सोमवार शाम की है। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया। पिपलानी पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर फरार आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

पिपलानी पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय रोहित जोगी करीब दस वर्षों से बीमा अस्पताल के पास सुंदर नगर निवासी 45 वर्षीय गुड्डू खान की कबाड़ की दुकान में काम करता हे। पिछले महीने रोहित ने गुड्डू की दुकान पर काम किया था और उसी के 100 रुपये लेने वह सोमवार गुड्डू के पास गया था। रुपयों के लेन-देन को लेकर दोनों के बीच तीखी बहस हो गई।

आसपास के लोगों ने बुझाई आग
विवाद बढ़ने पर गुस्साए गुड्डू ने दुकान में बोतल में रखा पेट्रोल युवक के शरीर पर उड़ेलकर आग दी। आसपास के लोगों ने किसी तरह से रोहित के शरीर में लगी आग बुझाई। बाद में उसे एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका उपचार चल रहा है। युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना के बाद से आरोपित गुड्डू खान फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

आग लगाए जाने के बाद रोहित जोगी तड़पकर चिल्लाता रहा। पुलिस ने गुड्डू के घर और अन्य ठिकानों पर पहुंचकर उसकी तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *