September 24, 2024

अग्निवीर योजना से गुस्साए युवक ने PM मोदी को कहे अपशब्द, व्हॉट्सऐप ग्रुप पर दी धमकी, गिरफ्तार

0

पटना
केंद्र सरकार की ओर से सेना में भर्ती के लिए लाई गई योजना अग्निवीर को लेकर बिहार के एक युवक ने व्हॉट्सऐप ग्रुप बनाया और पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दे डाली। यही नहीं, युवक ने पीएम के बारे में ग्रुप में कई आपत्तिजनक बातें कहीं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और युवक को तलाश में जुट गई। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पीएम मोदी पटना दौरे पर थे
युवक का नाम मोहन यादव (23) है। मोहन दरभंगा जिला के मनीगाछी थाना क्षेत्र के बहोरवा का रहने वाला है। बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी पटना में थे। इस दौरान मोहन यादव दरभंगा के मनिगाछी से चलकर झंझारपुर पहुंचा और पीएम के बारे में अपशब्द बोलने लगा। मोहन ने व्हॉट्सएप ग्रुप बनाया और उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कई आपत्तिजनक बातें भी लिखीं। इसके साथ ही उसने ऐसे मैसेज को कई ग्रुप में भेज दिए।

अग्निपथ भर्ती योजना को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर 15 जुलाई को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार, कई एंगल से कर रही जांच माममे की जानकारी होते ही पुलिस हरकत में आई और युवक को तलाश में जुट गई। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में फोन पर मधुबनी के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवक अग्निवीर योजना से खफा था और इस वजह से उसने यह हरकत की। युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। युवक की मानसिक स्थिति सही बताई जा रही है। पुलिस इस मामले की कई एंगल से जांच कर रही है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *