September 27, 2024

दोनों आरोपितों को शिमला लाकर ढूंढेगी मोहाली पुलिस इन अनसुलझे सवालों के जवाब

0

शिमला
मोहाली स्थित चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में वीडियो वायरल मामले के आरोप में गिरफ्तार शिमला के युवकों की दिक्कतें बढ़ सकती हैं। पुलिस की टीम आरोपितों को साथ लेकर आज या कल शिमला आ सकती है। मोहाली पुलिस अब दोनों आरोपितों को हिरासत में लेने के बाद उनके बैंक खातों को खंगालने जा रही है। लैपटाप को कब्जे में लेने के लिए टीम उन्हें शिमला लेकर आएगी। मंगलवार को टीम का शिमला आना प्रस्तावित था, लेकिन अब बुधवार या वीरवार को टीम शिमला और रोहड़ू जा सकती है। आरोपितों को उनके घर ले जाकर कुछ और जानकारी भी जुटा सकती है। बैंक खातों और लैपटाप से पुलिस को अहम सुराग हाथ लग सकते हैं।

पुलिस दोनों आरोपितों के करीबियों सहित कुछ दोस्तों से भी पूछताछ कर सकती है। यह भी कहा जा रहा है कि इस मामले मे एक और युवक का नाम भी सामने आ रहा था, लेकिन यह पुष्टि हुई है कि वह शिमला का नहीं है। पुलिस बैंक खातों को खंगालने के साथ उन्‍हें घर ले जाकर कुछ और जानकारी जुटाएगी।

वीडियो को बेचने का मामला सामने आने के बाद पुलिस आरोपितों के बैंक खाते खंगालने जा रही है। क्‍या आरोपितों के बैंक खातों से पैसों का लेन देन हुआ है। यदि लेन देन की बात सामने आती है तो पुलिस इस मामले में शामिल और लोगों को भी दबोच सकती है। पहले बताया जा रहा था कि वीडियो गुजरात और मुंबई में बेचे गए हैं। लेकिन अभी तक पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

चंडीगढ़ यूनि‍वर्सिटी में तीन दिन पहले यह मामला सामने आया था। एक छात्रा पर बाथरूम में नहाते हुए लड़कियों के वीडियो बनाने का आरोप लगा था। इसके बाद पुलिस ने कुछ वीडियो भी बरामद किए व शिमला से दो युवकों को वीडियो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार किया। अब पुलिस इन्‍हीं दो युवकों के बैंक खाते व लैपटाप को खंगालने के लिए शिमला आ रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *