September 22, 2024

बेंगलुरु में एक 29 वर्षीय महिला की मौत मामला, मिले शरीर के 32 टुकड़े, 10 दिनों तक फ्रिज में सड़ती रही महिला की लाश

0

बेंगलुरु
बेंगलुरु में एक 29 वर्षीय महिला, महालक्ष्मी दास, की हत्या के मामले में शॉकिंग रेवेलशन सामने आया है। महिला के शव के 32 टुकड़े फ्रीज में पाए गए, जो बुरी तरह सड़ चुके थे। यह घटना तब सामने आई जब शनिवार को उसके घर के मालिक ने इलाके में उठ रही दुर्गंध के कारण महिला की मां और बड़ी बहन को बुलाया। हत्याकांड का समय और पहचान पुलिस के अनुसार, महालक्ष्मी एक मॉल में काम करती थी और व्यालिकावल में एक बेडरूम वाले फ्लैट में अकेली रह रही थी। महिला का परिवार नेपाल से है और दो दशक पहले बेंगलुरु के नेलमंगला में बस गया था। पड़ोसियों के मुताबिक, महालक्ष्मी वहां पिछले पांच महीने से रह रही थी।

खौफनाक दृश्य जब महिला की मां और बहन ने दरवाजा खोला, तो उन्हें फर्श पर कीड़े रेंगते हुए दिखाई दिए और कमरे से भयानक बदबू आ रही थी। फ्रिज खोलते ही उन्हें सड़ी हुई लाश देखकर बेहोशी आ गई। बदबू इतनी भयानक थी कि घर के मालिक को भी चक्कर आ गए, और उन्होंने तुरंत पुलिस को कॉल किया। पुलिस जांच और संदेह पुलिस का कहना है कि महालक्ष्मी की हत्या संभवतः 12 सितंबर को हुई थी, क्योंकि उसका मोबाइल उस दिन से बंद था। जांच में यह भी सामने आया है कि घर का कोई सामान चोरी नहीं हुआ है, जिससे यह स्पष्ट होता है कि हत्यारा संभवतः उसका जानने वाला था।

पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या हत्या में एक या अधिक लोग शामिल थे। महालक्ष्मी के पड़ोसी बताते हैं कि वह सुबह काम पर जाती थी और रात को लौटती थी, लेकिन किसी ने भी उसके साथ बातचीत नहीं की। अब पुलिस उस लड़के की तलाश कर रही है, जो उसे रोज लेने आता था, और कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कोई अफेयर भी था। इस घटना ने बेंगलुरु में दहशत फैला दी है और पुलिस अब मामले की गहन जांच कर रही है। गौरतलब है कि दिल्ली में 2022 में श्रद्धा वॉकर हत्याकांड ने हर किसी को दहलाकर रख दिया था। अब इस केस से पूरे देश में हलचल मच गई है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *