September 23, 2024

सांबा में विपक्ष पर गरजे सीएम मोहन यादव, ‘370 इनका कलंक, इस चुनाव में इन्हें माफ ना करें’

0

सांबा

जो कहते थे कि अनुच्छेद 370 हटा तो खून की नदियां बह जाएंगी, आज वे देख रहे होंगे। जम्मू-कश्मीर की सांबा विधानसभा के धगवाल और गुर्हा सलाठिया की जनसभा से सीएम डॉ. मोहन यादव ने यह कहते हुए विपक्ष पर निशाना साधा।

 कहा, नेशनल कॉन्फ्रेंस व कांग्रेस जो भाषा बोल रही, वही पाकिस्तान की भाषा है। समझ नहीं आ रहा इनकी पार्टी का दतर दिल्ली में है या इस्लामाबाद में है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। सीएम सोमवार  झारखंड जाएंगे। वहां चुनावी सभा करेंगे।

बता दें कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने जम्मू कश्मीर की सांबा विधानसभा के घगवाल और गुर्हा सलाठिया में जनसभा को संबोधित किया। कहा कि इन दिनों श्राद्ध पर्व चल रहा है। अबकी बार किसका श्राद्ध करना है यह सबको याद रखना चाहिए। भाजपा को वोट देने से देश विरोधी ताकतों का श्राद्ध हो जाएगा।

‘देश विरोधी ताकतों को उखाड़ फेंकने का अच्छा समय’

सीएम ने यह भी कहा कि देश विरोधी ताकतों को उखाड़ फेंकने का यह अच्छा समय है। सीएम ने कहा कि देश आजाद होने के बाद कांग्रेस के गलत निर्णय के कारण जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 का कलंक रहा। नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस शिशुपाल की तरह, इस चुनाव में इन दलों को माफ न करें।

पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा के शासनकाल में देश में एक भी दंगा नहीं हुआ। 370 हटाने के समय कई दलों के नेता और देश विरोधी ताकतें कहती थीं कि 370 हटने के बाद खून की नदियां बह जाएंगी, पर एक पत्थर भी किसी ने नहीं फेंका।

‘भाजपा ने ही अब्दुल कलाम जैसे वैज्ञानिक को राष्ट्रपति बनाया’
यह वह जम्मू-कश्मीर है, जिसे लेकर भाजपा नारा लगाती आई है कि जहां हुए बलिदान मुखर्जी, वह कश्मीर हमारा है। भाजपा व कार्यकर्ता मुस्लिम बंधुओं को दिल से गले लगाते हैं। भाजपा ने ही अब्दुल कलाम जैसे वैज्ञानिक को राष्ट्रपति बनाया। इस चुनाव में नेशनल कांफ्रेंस भी मैदान में है। उसके नेता वही भाषा बोल रहे हैं, जो पाकिस्तान बोल रहा है। आखिर नेशनल कांफ्रेंस किसके एजेंडे को चला रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *