September 24, 2024

मार्वल स्‍टूडियो की नई फिल्‍म ‘थंडरबोल्‍ट्स’ का टीजर-ट्रेलर रिलीज

0

मार्वल स्‍टूडियो के फैंस की धड़कनें बढ़ने लगी हैं। ऐसा इसलिए कि डायरेक्‍टर जेक श्रेयर की सुपरहीरो फिल्म 'थंडरबोल्ट्स' का टीजर ट्रेलर रिलीज हो चुका है। करीब साढ़े तीन मिनट के इस ट्रेलर में वह सबकुछ है, जो आपको दीवाना बनाने वाला है। फ्लोरेंस प्‍यू, सेबेस्‍ट‍ियन स्‍टेन और डेविड हार्बर स्‍टारर यह फिल्‍म अगले साल 2 मई 2025 में रिलीज होगी। फिल्‍म में फ्लोरेंस जहां येलेना बेलोवा के रोल में नजर आ रही हैं, वहीं सेबेस्टियन एक बार फिर कैप्‍टन अमेरिका के दोस्‍त बकी बार्न्स का किरदार निभा रहे हैं।

'थंडरबोल्‍ट्स' की कहानी मार्वल की दुनिया के उन खलनायकों की है, जो अब सुधर चुके हैं। इन सुपर विलेन्‍स की एक टीम बनी है, जिसे अमेरिकी सरकार ने गुप्त मिशन को अंजाम देने के लिए चुना है। डेविड हार्बर जहां फिल्‍म में एलेक्सी शोस्ताकोव यानी रेड गार्डियन की भूमिका में हैं, वहीं इसमें ओल्गा कुरीलेंको, हन्ना जॉन-कामेन, जूलिया लुइस-ड्रेफस, वायट रसेल और लुईस पुलमैन भी हैं।

यहां देखें, 'थंडरबोल्‍ट्स' का हिंदी ट्रेलर
'थंडरबोल्‍ट्स' के टीजर ट्रेलर की शुरुआत येलेना बेलोवा से होती है, जो अपने पिता एलेक्सी शोस्ताकोव को यह बताने पहुंची है कि वह बस भटक रही है और उसे कोई मकसद नहीं मिल रहा। ट्रेलर में हम आगे देखते हैं कि येलेना अपने मिसफिट साथ‍ियों के साथ एक तिजोरी जैसे कमरे में फंस गई है, जहां उन्‍हें एहसास होता है कि कोई उन सभी को मरवाना चाहता है।

कर्ट बुसीक की कॉमिक्‍स पर है कहानी
'थंडरबोल्ट्स' में हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस, खतरनाक धमाकों और जबरदस्‍त गोलीबारी वाली लड़ाई है, जो मार्वल के फैंस को स्‍क्रीन से बांधे रखती है। यह फिल्‍म कर्ट बुसीक की इसी नाम की एक्शन-एडवेंचर कॉमिक सीरीज पर आधारित है। फिल्म का निर्माण केविन फीगे ने किया है, जबकि स्कारलेट जोहानसन, ब्रायन चैपेक, जेसन तामेज और लुइस डी'एस्पोसिटो इसके कार्यकारी निर्माता हैं।

एरिक पियर्सन, जोआना कैलो और ली सुंग जिन ने फिल्म का स्‍क्रीनपले लिखा है। इससे पहले इसी साल मार्च महीने में फ्लोरेंस प्‍यू ने अटलांटा में 'थंडरबोल्ट्स' की शूटिंग से एक झलक फैंस को दिखलाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *