September 24, 2024

मुनव्वर फारूकी ने खरीदा 6 करोड़ से अधिक का लग्जरी अपार्टमेंट

0

पॉपुलर स्टैंड-अप कॉमेडियन और 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी ने मुंबई में शानदार अपार्टमेंट खरीदा है। एक तरफ जहां मुनव्वर पिछले कुछ समय में किसी न किसी विवाद में फंसे, दूसरी ओर करियर में तरक्की कर रहे हैं। 'बिग बॉस 17' जीतने के बाद से तो उनके सितारे बुलंदियों पर हैं। अब उनके नए अपार्टमेंट की चर्चा है, जो उन्होंने वडाला स्थित न्यू कफ परेड में खरीदा है।

'ईटाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, Munawar Faruqui के इस नए अपार्टमेंट की कीमत 6.09 करोड़ रुपये है। इसकी जानकारी 'स्क्वायर यार्ड्स' ने दी है। मुनव्वर ने यह अपार्टमेंट एक हाई राइज बिल्डिंग में लिया है, जिसमें फिलहाल कंस्ट्रक्शन चल रहा है। 'स्क्वायर यार्ड्स' को जो डॉक्यूमेंट्स मिले हैं, उनके मुताबिक अपार्टमेंट 1,767.97 स्क्वायर फुट में फैला है। इसमें तीन पार्किंग स्पेस हैं

16 सितंबर को हुआ रजिस्ट्रेशन, सारी सुविधाओं से लैस

मुनव्वर फारूकी ने इस अपार्टमेंट का रजिस्ट्रेशन 16 सितंबर, 2024 को करवाया था। इसके लिए उन्होंने 30 हजार रुपये के साथ 36.6 लाख रुपये के स्टांप शुल्क का भुगतान किया। जिस बिल्डिंग में मुनव्वर का यह नया अपार्टमेंट है, उसमें सारे अपार्टमेंट्स 3BHK और 4BHK हैं और हर तरह की सुविधा उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *