September 26, 2024

राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर हुआ पंचतत्व में विलीन, नम आंखों से परिजनों और दोस्तों ने दी आखिरी विदाई

0

मुंबई
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने बुधवार की सुबह करीब सवा दस बजे इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले राजू ने जाते-जाते सभी को रुला दिया। अक्षय कुमार से कपिल शर्मा तक और पीएम नरेंद्र मोदी से राष्ट्रपति तक ने राजू श्रीवास्तव को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी। राजू श्रीवास्तव ने अपनी मेहनत के दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम हासिल किया था। राजू, 10 अगस्त से एम्स में भर्ती थे और 21 सितंबर को उनका निधन हो गया था।

पंचतत्व में विलीन हुए राजू
चालीस दिन से अधिक समय तक मौत से लड़ने वाले राजू श्रीवास्तव ने बीते दिन (21 सितंबर 2022) को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इसके बाद आज (गुरुवार) को दिवंगत कॉमेडियन का अंतिम संस्कार किया गया। राजू श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान ने राजू श्रीवास्तव को मुखाग्‍नि दी और राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन हो गए। एक ओर जहां सोशल मीडिया पर फैन्स और सेलेब्स श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो दूसरी ओर श्मशान घाट में भी फैन्स का भारी हुजूम देखने को मिला।

राजू श्रीवास्तव को दी गई मुखाग्नि
राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दे दी गई है। यानी अब राजू सिर्फ यादों में रह जाएंगे। राजू श्रीवास्तव का जिक्र सिर्फ यादों में होगा, उनके किस्से, कोशिश और हौसला अब सिर्फ किस्सो में रह जाएगा। राजू को अंतिम विदाई देने के लिए भारी संख्या में उनके प्रशंसक पहुंचे हैं। सुनील पाल भी राजू को अंतिम विदाई देते नजर आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed