September 29, 2024

एमसी स्टैन के लापता होने के पोस्टर मुंबई, नासिक और सूरत में लगे

0

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' की चर्चा में रैप एमसी स्टैन से जुड़ी एकैटेजर्स वाली खबर सामने आई है। मुंबई से लेकर नासिक और सूरत तक, उनके लापता होने के पोस्ट लगे हुए हैं।

एमसी स्टेन के इन 'गुमशुदा' होने वाले पोस्टर को देखकर प्रशंसक चिंतित हो रहे हैं कि आखिर एमसी स्टेन के साथ कुछ बुरा तो नहीं हुआ! उन्होंने सोशल मीडिया पर तीन हफ्ते से भी ज्यादा समय तक कोई पोस्ट शेयर नहीं किया और डेज़ डेज में उनकी ड्रॉ बूबा से भी उथल-पुथल मच गई, जिसका दर्द वो आकलन पर बार-बार शेयर किया गया।

एमसी स्टैन के लापता होने का पोस्टर एमसी स्टैन का पीआर स्ट्रीट?

वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि ये पीआर स्टंट रुका हुआ है, क्योंकि पोस्टर में इस बात का जिक्र नहीं है कि अगर एमसी स्टैन मिले हैं तो कौन सी खबर है।
2 सितंबर को लास्ट जनरल पोस्ट 'बिग बॉस 16' के विनर एमसी स्टैन के 10.9 मिलियन फॉलोअर्स थे। वो किसी को भी फॉलो नहीं करते हैं। उन्होंने आखिरी पोस्ट 2 सितंबर 2024 को की थी, जिसमें उनके कॉन्सर्ट का एक वीडियो था।

ट्रक से हुआ सुपरमार्केट!

एमसी स्टैन जब 'बिग बॉस 16' में थे, तब वो बार-बार अपनी फिल्म बूबा का ज़िक्र करते थे। डेज दिनों उनके इमोशनल सोशल मीडिया पोस्ट देखने के बाद प्रशंसक ने दावा किया कि दोनों का तलाक हो गया है।

एमसी स्टेन का असली नाम अल्ताफ शेख पुणे में जन्म एमसी स्टेन 25 साल के हैं। इनका असली नाम अल्ताफ शेख है। उन्होंने साल 2018 में वाटा गानों से पॉप्युलैरिटी हासिल की थी। साल 2020 में उनका 'तड़ीपार' काफी हिट रहा। उनके शरीर पर कई टैटू हैं।

एमसी स्टैन की करोड़ों की संपत्ति उनकी करीब 1.5 करोड़ की कार लैंड रोवर रक्षक है। उनके गले में लटकी हिंदी नेटलेस भी काफी चर्चा में थी। इसकी कीमत 1.5 करोड़ है। उनके करीब 60 कैरेट डायमंड का बाना रुपये का लोगो 'रु' भी है।

12 साल की उम्र में करने लगे थे कव्वाली 12 साल की उम्र में ही वो कव्वाली पर रूप करने लगे थे। 8वीं क्लास में उन्होंने पहला रैप सॉन्ग लिखा था। 'बिग बॉस 16' का विनर बनने के बाद वो घर-घर में फेमस हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *