September 30, 2024

अब पलक के कारण विवादों में घिरा तारक मेहता… शो

0

मुंबई,

 लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक पॉपुलर किरदार पलक सिंधवानी के कारण अब विवादों में घिर गया है। हाल ही में खबर आई है कि शो के प्रोडक्शन हाउस, नीला फिल्म प्रोडक्शंस, ने पलक सिंधवानी को एक लीगल नोटिस भेजा है।

पलक, जो शो में सोनू भिड़े का किरदार निभा रही हैं, पर मेकर्स ने कॉन्ट्रैक्ट ब्रीच का आरोप लगाया है। नोटिस में कहा गया है कि पलक ने एक्सक्लूसिव आर्टिस्ट कॉन्ट्रैक्ट के नियमों का उल्लंघन किया है, जिससे शो और प्रोडक्शन कंपनी को काफी नुकसान हुआ है। जानकारी के अनुसार, पलक को बिना सहमति के कॉन्ट्रैक्ट के खिलाफ जाकर एंडोर्समेंट और थर्ड पार्टी से जुड़े मामलों में लीगल नोटिस जारी किया गया है।

मेकर्स का कहना है कि कई मौखिक और लिखित चेतावनियों के बावजूद, पलक ने अपने व्यवहार को जारी रखा, जिससे कैरेक्टर और शो दोनों को नुकसान हुआ। इसके परिणामस्वरूप, नीला फिल्म प्रोडक्शंस को कानूनी कार्रवाई करने के लिए मजबूर होना पड़ा है और उन्होंने मुआवजे की भी मांग की है। शुरुआत में, पलक ने इस लीगल नोटिस को एक अफवाह बताया था, लेकिन मेकर्स ने उन्हें सही जानकारी दी और नोटिस भेजा। इसके बाद, पलक ने इस नोटिस का जवाब भी दिया है, और ऐसा माना जा रहा है कि वे अब इस शो को छोड़ने पर विचार कर रही हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों अपने एपिसोड्स के अलावा शो से जुड़े किरदारों को लेकर भी चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में, शो के पुराने किरदारों जैसे सोडी उर्फ गुरचरण सिंह के लापता होने की खबरें आई थीं, जबकि मेहता साहब यानी शैलेश लोढ़ा ने पैसे ना मिलने पर केस किया।

इसके अलावा, मिसेज सोडी उर्फ जेनिफर मिस्त्री ने भी शो के निर्माता असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इस प्रकार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा का सफर विवादों से भरा हुआ है, जो दर्शकों की रुचि को बनाए रखने में सहायक हो रहा है। बता दें कि टीवी का सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई सालों से दर्शकों का दिल जीतता आ रहा है। शो के कई किरदार अब एक परिवार की तरह काम कर रहे हैं और इसने नए चेहरों को पहचान भी दी है। हालांकि, पिछले दो सालों में शो कई विवादों में फंसता रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *