September 30, 2024

रूपाली ने बंदरों का वीडियो किया शेयर, कर रहे है सेट पर मस्ती

0

मुंबई,

हाल ही में छोटे परदे की अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने शो के सेट से एक मनमोहक वीडियो साझा किया है, जिसमें छोटे बंदरों की मस्ती दिखाई गई है। लोकप्रिय शो अनुपमा में मुख्य किरदार निभा रहीं रुपाली की इस पोस्ट ने दर्शकों को सेट पर होने वाले आकर्षक और कभी-कभी अप्रत्याशित क्षणों की झलक दिखाई दी है।

 एक्ट्रेस ने अपनी स्टोरीज में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बंदर छत पर मस्ती कर रहे हैं। इस वीडियो में, रूपाली को शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की रोमांटिक फिल्म वीर-ज़ारा का गाना मैं यहां हूं गाते हुए सुना जा सकता है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन दिया, ये सब सेट पर हंसी लाते हैं। रूपाली का शो अनुपमा बंगाली सीरीज श्रीमोई पर आधारित है।

हाल ही में, शो में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुधांशु पांडे ने पारिवारिक ड्रामा छोड़ने की खबरों के चलते सुर्खियाँ बटोरी थीं। यह शो डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित है और स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। रूपाली गांगुली दिवंगत निर्देशक और पटकथा लेखक अनिल गांगुली की बेटी हैं। उन्होंने 2000 में ‘सुकन्या’ से टेलीविजन पर डेब्यू किया और 1985 में अपने पिता की फिल्म ‘साहेब’ से अभिनय की शुरुआत की थी। उन्हें सिटकॉम ‘साराभाई बनाम साराभाई’ में मोनिशा साराभाई के किरदार के लिए पहचान मिली।

रूपाली ने सुराग – द क्लू, संजीवनी: ए मेडिकल बून, भाभी, कहानी घर घर की, काव्यांजलि, यस बॉस, सपना बाबुल का… विदाई, एक पैकेट उम्मीद, आपकी अंतरा, बा बहू और बेबी, परवरिश – कुछ खट्टी कुछ मीठी जैसे कई लोकप्रिय टीवी शो में काम किया है। उन्होंने विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 1 में भी भाग लिया था। इस प्रकार, रूपाली का यह वीडियो न केवल उनके फॉलोअर्स के लिए एक मनोरंजन का साधन है, बल्कि यह शो के सेट पर चल रही हलचल की एक झलक भी प्रदान करता है। बता दें कि रूपाली के इंस्टाग्राम पर तीन मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वे समय-समय पर कुछ अच्दी चीजे शेयर करती रहती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *