October 2, 2024

कांग्रेस महाराष्ट्र विधानसभा टिकट चाहने वालों का साक्षात्कार लेगा

0

मुंबई
महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एमपीसीसी) के उपाध्यक्ष नाना गावंडे ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए 1,680 से ज्यादा इच्छुक उम्मीदवारों का साक्षात्कार पार्टी की सभी जिला इकाइयों में मंगलवार से शुरू होगा। गावड़े ने एक प्रेस बयान में कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को टिकट चाहने वालों के साक्षात्कार की जिम्मेदारी सौंपी गई है और वे अपने निर्दिष्ट जिलों का दौरा करेंगे, साक्षात्कार लेंगे और एमपीसीसी को रिपोर्ट सौंपेंगे। उन्होंने कहा कि एमपीसीसी ने विधानसभा चुनाव के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए थे और उसे 1,688 आवेदन प्राप्त हुए।

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रभारी रमेश चेन्निथला के मार्गदर्शन में और प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले की सहमति से वरिष्ठ नेताओं को साक्षात्कार लेने की जिम्मेदारी सौंपी गई है जिनमें पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण, नसीम खान, सांसद चंद्रकांत हंडोरे, सांसद प्रणीति शिंदे,मुजफ्फर हुसैन, विधायक कुणाल पाटिल, बंटी पाटिल, अमित देशमुख, डॉ. नितिन राउत, यशोमति ठाकुर और विश्वजीत कदम आदि शामिल हैं।

गावंडे ने कहा कि ये नेता इच्छुक उम्मीदवारों का साक्षात्कार लेने के लिए 01 से 08 अक्टूबर तक अपने निर्दिष्ट जिलों का दौरा करेंगे और 10 अक्टूबर तक एमपीसीसी को गोपनीय रिपोर्ट सौंपेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *