October 2, 2024

सरिता विहार फ्लाईओवर की मरम्मत का कार्य शुरू, सीएम आतिशी ने भाजपा पर लगाए साजिश के आरोप

0

नई दिल्ली
दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार ने यहां की सड़कों को दीपावली तक गड्ढा मुक्त करने का वादा किया है। इसके लिए सीएम आतिशी के नेतृत्व में सड़कों का निरीक्षण किया जा रहा है। आतिशी का कहना है कि यह कार्य पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिशा निर्देश पर किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने लगातार दूसरे दिन भी सड़कों का निरीक्षण किया। दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने ईस्ट दिल्ली के दुर्गापुरी चौक पर सड़क निरीक्षण किया। इसके साथ ही, दिल्ली के सबसे व्यस्त सड़कों में से एक सरिता विहार मथुरा रोड के फ्लाईओवर पर भी 1 अक्टूबर से मरम्मत का कार्य शुरू किया जा रहा है।

इस अवसर पर दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा कि दिल्ली में लगातार सड़कों के मरम्मत कार्य शुरू किए गए हैं। इसी कड़ी में आज से सरिता विहार फ्लाईओवर का भी मरम्मत कार्य शुरू हो रहा है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगाया कि वह दिल्ली में काम नहीं करने देना चाहती है। दिल्ली में लोगों के काम न हों, इसके लिए आम आदमी पार्टी को परेशान किया जा रहा है।

सीएम आतिशी ने कहा, “भाजपा ने अरविंद केजरीवाल को जेल में डालकर आम आदमी पार्टी द्वारा पार्टी दिल्ली के लिए किए जा रहे कार्यों को रोकने की साजिश की है। लेकिन भाजपा की यह साजिश पूरी तरह से नाकाम है। केजरीवाल जेल से बाहर हैं और उनके नेतृत्व में दिल्ली सरकार दिल्ली के सभी रुके हुए कार्यों को कराएगी। दिल्ली में जगह-जगह सड़कें टूटी हुई हैं। कई जगह पाइप डालने के बाद सड़क रिपेयर नहीं हुई हैं। बरसात की वजह से भी सड़क टूटी हुई हैं। आम आदमी पार्टी के मंत्री अपने-अपने क्षेत्रों में सड़कों का निरीक्षण कर रहे हैं। इस निरीक्षण के आधार पर आने वाले दो से तीन दिनों में हर जगह रिपेयर का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। इसके अलावा सरिता विहार के फ्लाईओवर की मेंटेनेंस का कार्य शुरू हो रहा है।”

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा सड़कों पर जाकर निरीक्षण को भाजपा और कांग्रेस जैसी पार्टियों ने आगामी विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा है। भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा है कि जो गड्ढे 10 साल में हुए हैं वह कुछ दिनों में कैसे भर जाएंगे। यह अरविंद केजरीवाल की नाकामी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *