September 24, 2024

श्रीसंत ने भुवनेश्वर कुमार को दी ये बड़ी सलाह, T20 वर्ल्ड कप को लेकर किया ये दावा

0

नई दिल्ली
 
ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम इंडिया की तैयारियां जोरों पर हैं। भारतीय टीम ने हाल ही में तीन मैचों की टी20आई सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया। यहां तक कि टीम पहला मैच हार गई थी। इसके बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को वो इंटेंट देखने को मिला, जिसकी उम्मीद सभी को थी। हालांकि, टीम मैनेजमेंट के लिए भुवनेश्वर कुमार की फॉर्म चिंता का कारण है, लेकिन पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने उनका सपोर्ट किया है।

एशिया कप 2022 के सुपर 4 के बाद टीम इंडिया ने कुल 6 मुकाबले खेले हैं, जिनमें एक पाकिस्तान, एक श्रीलंका, एक अफगानिस्तान और 3 मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले हैं। इनमें से एक मैच भुवी ने खेला नहीं है, जबकि 4 मैचों मे उनकी डेथ ओवर्स की गेंदबाजी ने भारत को नुकसान पहुंचाया है। ऐसे में ऐसा लगता है कि गेंदबाज को क्रिकेट बिरादरी से अधिक समर्थन की जरूरत है, क्योंकि भारत के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत का मानना ​​है कि भुवनेश्वर ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में भारत के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे।

श्रीसंत ने कहा, "उन्होंने अच्छे बल्लेबाजों को आउट किया है। अगर आप अच्छी गेंदें फेंकते हैं तो भी हिट होने की 60-70% संभावना होती है। कभी-कभी, यह काम करता है और कभी-कभी यह नहीं काम करता है। हमें भुवनेश्वर कुमार का सपोर्ट करना होगा, ठीक उसी तरह जब बल्लेबाजी की बात आती है तो हम दिनेश कार्तिक का सपोर्ट करते हैं। मैं उनके अनुभव और गेंद को स्विंग कराने की क्षमता को लेकर काफी आश्वस्त हूं। उनके पास बैक-ऑफ-द-लेंथ स्लोवर गेंद है, उसके पास नकल बॉल है। यदि वह हार्ड वाउंटी विकेटों पर अपनी गति में वेरिएशन करते हैं, तो उन्हें ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर अच्छी मदद मिलेगी।"

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *