September 23, 2024

भारती सिंह ने बेटे गोला संग शेयर की खूबसूरत फोटो

0

'लाफ्टर क्वीन' भारती सिंह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वो अपने फैंस को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। चाहे शो होस्ट कर रही हों या फिर पपाराजी से बात कर रही हों, वो अपनी मजेदार बातों से सभी को गुदगुदा देती हैं। इन दिनों वो पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ एक शो होस्ट कर रही हैं, जिसकी झलकियां वो सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं। वो सेट पर खूब मस्ती करती हैं। साथ ही बेटे गोला उर्फ लक्ष्य के साथ भी पूरा समय बिताती हैं। उन्होंने हाल ही में बेटे संग इतनी प्यारी और खूबसूरत फोटो शेयर की है कि फैंस का उसपर दिल आ गया।

एक फैन की इस कलाकारी को भारती सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इस खूबसूरत तोहफे के लिए फैन का शुक्रिया भी अदा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इस शानदार पेटिंग के रूप में इस तरह के अद्भुत गिफ्ट के लिए धन्यवाद।' तस्वीर में गोला एकदम कान्हा लग रहे हैं और भारती यशोदा मैया। इस पोस्ट पर मौनी रॉय, अली गोनी सहित कई सिलेब्स ने कॉमेंट कर प्यार उड़ेला है।

इससे पहले भी भारती ने गोला के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'गोला और उसकी मम्मी।' इस फोटो पर भी फैंस दिल हार बैठे थे।

Bharti Singh ने स्क्रिप्ट राइटर हर्ष लिम्बाचिया से 3 दिसंबर 2017 को शादी की थी। इसी साल 3 अप्रैल को भारती ने बेटे लक्ष्य को जन्म दिया। पहले उसका नाम गोला रखा था। बाद में लक्ष्य नाम अनाउंस किया। भारती मदरहुड इंजॉय करने के साथ-साथ काम भी कर रही हैं। वो कई शो होस्ट कर चुकी हैं। उनके पति हर्ष भी उनका साथ देते हैं।

कपिल शर्मा के शो में नहीं आएंगी!
भारती कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में नजर आई थीं, लेकिन इस बार वो शो नहीं कर रही हैं। उन्होंने बताया था कि वो बहुत बिजी हैं। उनके पास पहले से ही शो है। साथ ही बेटे को भी समय देना होता है। इसलिए बिजी होने के चलते वो कपिल का शो नहीं कर पाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *