September 23, 2024

सना अमीन शेख और एजाज शेख का हुआ तलाक

0

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'प्रतिज्ञा', 'कृष्णदासी' जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकीं सना अमीन शेख ने शादी के 6 साल बाद तलाक ले लिया। उन्होंने टीवी डायरेक्टर एजाज शेख से निकाह किया था लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं। एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है। साथ ही बताया है कि इसके पीछे असल वजह क्या थी, जिसके बाद उन्हें इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा।

सना अमीन शेख और एजाज शेख के तलाक की खबर 13 सितंबर को आई थी। ईटाइम्स से खास बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया, 'एक महीने एक-दूसरे को जानने के बाद हमने शादी करने का फैसला किया था। हम एक-दूसरे को पसंद भी करते थे।' सना का कहना है कि जब आप टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं तो समय बहुत कीमती होता है। बहुत कम ही इसे इंजॉय कर सकते हैं।

इसलिए लिया सना शेख ने तलाक
सना के मुताबिक, 'हमारे पास भी समय नहीं था। हमारा शेड्यूल बहुत बिजी था इसलिए साथ समय बिता नहीं पाते थे। यहां तक कि मैंने अपने निकाह के अगले दिन शो कृष्णादासी की शूटिंग की। और एजाज डेली सोप को डायरेक्टर कर रहे थे। जब हमें काम के बाद समय मिला तब हमें इस बात का एहसास हुआ कि हम दोनों ही अलग-अलग बैकग्राउंड से आए हैं। और इस शादी से हम अलग-अलग चीजें चाहते थे। दुर्भाग्यवश हमें इस बारे में बात करने का मौका ही नहीं मिला। न कोर्टशिप के दौरान और न ही शादी के शुरुआती महीनों में। हमारे बीच कम्पैटिबिलिटी इशू थे।'

सना शेख और एजाज शेख हुए अलग
सना और एजाज दोनों ने इस शादी को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो सके। एक्ट्रेस कहती हैं- 'शादी के 6 साल बाद हम अलग हो गए। कई बार सुलह भी हुई क्योंकि हम शादी बचाना चाहते थे। जब दो लोग एक छत के नीचे खुश नहीं होते तो अलग हो जाना ही बेहतर है। जब हमें लगा कि अब इसे बचाने का कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है तो हमने अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ने का फैसला किया। हम दोनों आधारिक रूप से अलग हो चुके हैं।'

ऐसे हुई सना शेख और एजाज शेख की मुलाकात
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इन दोनों की पहली मुलाकात 'कैसी ये यारियां सीजन 2' के प्रमोशनल शूट के दौरान हुई थी। यहीं से इनकी दोस्ती हुई फिर बाद में शादी हो गई। 30 अगस्त, 2015 को इनकी सगाई हुई, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। इसके बाद 14 जनवरी, 2016 को इनकी शादी हो गई थी। इसके पहले मेहंदी, हल्दी जैसी रिचुअल्स भी हुई थीं, जिनकी तस्वीरें उस दौरान सामने आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *