September 22, 2024

गाजियाबाद: सिक्योरिटी एजेंसी बदलने को लेकर सोसायटी में बवाल, दो गुटों में चले लाठी-डंडे

0

गाजियाबाद
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की एक हाई राइज सोसायटी में गुरुवार को सिक्योरिटी कंपनी बदलने को लेकर विवाद हो गया। बहस से शुरू हुआ यह विवाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट में तबदील हो गया और देखते ही देखती लात-घूंसे, लाठी-डंडे और बेल्टें चलने लगी। वहीं, इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह मामला क्रॉसिंग रिपब्लिक की महागुन मेस्कॉट सोसायटी का है। विजयनगर थाना क्षेत्र स्थित इस सोसायटी में कुछ समय पहले एओए के चुनाव हुए थे। लेकिन, शिकायत के बाद इसे चुनाव को रद्द कर दिया गया और दोबारा चुनाव करवाने के लिए कहा गया था। जिस कारण विवाद चल रहा था। गुरुवार 29 सितंबर को सोसायटी में सिक्योरिटी चेंजिंग को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच लात-घूंसे, लाठी-डंडे और बेल्टें चलने लगी। इतना ही नहीं, सोसायटी के कुछ गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगाने की भी कोशिश की।
 
हाई राइज सोसायटी में हुए बवाल की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी अंशु जैन ने बताया कि अभी वहां स्थिति सामान्य है और पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है। इस मामले में पुरानी एओए के अध्यक्ष निशांत जोशी ने बताया कि चुनाव रद्द होने के बाद उनकी टीम अगले चुनाव होने तक काम को संभाल रही है। इस दौरान मेंटनेस कंपनी सीएसके से कुछ फंड की डिटेल नहीं देने पर उसे बदला जा रहा है, जिस पर विवाद किया गया।
 
वहीं, दूसरी तरफ नई एओए की तरफ से अरुण वाजपेई ने कहा कि चुनाव के रद्द करने के बाद पुरानी एओए जो चार साल से चुनाव नहीं करवा रही थी वह कैसे काम देख सकती है। मेंटेनेस कंपनी के प्रबंधक उपेंद्र सिसोदिया ने बताया कि उनका भुगतान रोका गया है और बिना कारण हटाने की बात की गई। सीओ सिटी अंशु जैन ने बताया कि सोसायटी में मेंटेनेंस कंपनी बदलने के लिए विवाद हो रहा था। मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *