September 22, 2024

लसूड़िया के पास खड़े ट्रक में घुसी बाइक, डाक्टर सहित तीन की मौत

0

 इंदौर
 इंदौर के बायपास पर गुरुवार रात बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों बाइक से देवास की तरफ जा रहे थे। मृतकों में वेटरनरी डाक्टर और कर्मचारी शामिल हैं। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है।

लसूड़िया थाना टीआइ संतोष दूधी के मुताबिक, घटना रात करीब 11:30 बजे ओमेक्स-3 के सामने ब्रिज के पास की है। महू की तरफ से बाइक से आ रहे तीन लोग ब्रिज के समीप खड़े ट्रक में घुस गए। तीनों बेहोश होकर वहीं गिर गए। खबर मिलने पर एसआइ आरएस दंडोतिया व बीट के जवान मौके पर पहुंचे। तीनों को गंभीर अवस्था में एमवाय अस्पताल भिजवाया, लेकिन डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। तीनों की पहचान रितेश पुत्र जगमोहन यादव निवासी पिपरिया मल्हार (महू), रोहित पुत्र जगमोहन यादव निवासी पिपरिया मल्हार (महू) और राजा पुत्र राजेश यादव निवासी पिपरिया मल्हार (महू) के रूप में हुई है।

बगैर बताए निकले थे घर से – टीआइ के मुताबिक, रितेश वेटरनरी अस्पताल में डाक्टर है, जबकि राजा और रोहित वेटरनरी कालेज में काम करते हैं। देर रात पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर स्वजन तक खबर भिजवाई और स्वजन को अस्पताल बुलाया। उन्होंने पुलिस को बताया कि तीनों घर पर बताए बगैर ही निकले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *