September 23, 2024

बड़ी उम्मीदों को अभी जिंदा रखिए, द्रविड़ को यकीन है वर्ल्ड कप में छाएगा ये आईपीएल स्टार

0

नई दिल्ली
भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को सपोर्ट किया है और कहा है कि जिस तरीके से यह खिलाड़ी अपनी चोट के बाद वापस आया है उसके हिसाब से टीम इंडिया का मैनेजमेंट संतुष्ट है कि उन्होंने अपनी तरक्की कैसे की है। द्रविड़ का कहना है कि जब कोई खिलाड़ी एक लंबे ब्रेक के बाद वापस आता है तो यह स्वभाविक है कि उसको रिदम में आने में थोड़ा समय लगता है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा T20 मुकाबला आज होने जा रहा है और इससे पहले राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बात कही।
 
टीम मैनेजमेंट को इस गेंदबाज पर भरोसा
द्रविड़ कहते हैं कि टीम को हर्षल पर विश्वास है कि वह मौके पर योगदान करने में कामयाब रहेंगे जिस तरीके से उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में योगदान दिया है वैसे ही यहां पर भी दे पाएंगे।
 
हर्षल पटेल ने तिरुवनंतपुरम में खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में 4 ओवर में 26 रन देकर दो विकेट लिए थे लेकिन यह एक ऐसी पिच थी जहां पर सभी तेज गेंदबाज बेहतर प्रदर्शन कर रहे थे। हालांकि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हर्षल पटेल काफी महंगे साबित हो चुके थे। लेकिन द्रविड़ को हर्षल पर पूरा विश्वास है और उनका मानना है कि जिस तरीके से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हैदराबाद में उन्होंने अपना अंतिम ओवर फेंका और फिर साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में गेंदबाजी की उससे टीम मैनेजमेंट को इस गेंदबाज पर भरोसा आया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *