September 23, 2024

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बिगड़ी तबीयत, मेदांता के डॉक्टरों ने आईसीयू में किया शिफ्ट

0

गुरुग्राम
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव खराब सेहत के चलते गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। जहां डॉक्टर लगातार उनकी सेहत पर नजर रख रहे हैं।

समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की रविवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। वह खराब सेहत के चलते 22 अगस्त से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। जहां डॉक्टर लगातार मुलायम सिंह यादव की सेहत पर नजर रख रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, सपा संरक्षक को डॉक्टरों ने कमरे से आईसीयू में शिफ्ट किया है। पिता की खराब सेहत की खबर मिलते ही अखिलेश यादव लखनऊ से दिल्ली पहुंचे। दूसरे बेटे प्रतीक यादव और छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव पहले से ही दिल्ली में मौजूद हैं।

वहीं प्रतीक यादव की पत्नी और मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा भी दिल्ली के लिए रवाना हो गईं हैं। डॉ. नितिन सूद की देखरेख में सपा संरक्षक का उपचार चल रहा है। डॉ नितिन सूद मेदांता के कैंसर स्पेशलिस्ट हैं। वहीं मेदांता के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. नरेश त्रेहन खुद उनकी सेहत पर नजर रख रहे हैं।

हाल ही में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने की थी मुलाकात
खराब सेहत के चलते मुलायम सिंह यादव को अगस्त महीने में मेदांता में भर्ती कराया गया था। इस बीच हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने मुलायम सिंह यादव से मुलाकात कर उनकी सेहत का हाल जाना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *