September 23, 2024

प्राथमिक लघु वनोपज सहकारी समिति चुनाव में आप का बजा बिगुल

0

बालोद
प्राथमिक लघु वनोपज सहकारी समिति मर्यादित बालोद के सहकारी समिति  के चुनाव मेंआम आदमी पार्टी ने अपने 12 प्रत्याशियों को उतारा था। जिनमे से 6 प्रत्याशियों ने विजय हासिल की।अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर पार्टी के लोचन सिन्हा व भाना बाई चुनी गई। आम आदमी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष दीपक आरदे का खुशी से बताया कि हम जमीनी स्तर से भ्रष्टाचार समाप्त करने अपना प्रयास हमेशा करते रहेंगे और हमारा संघर्ष तब तक जारी रहेगा जब तक छत्तीसगढ़ के साथ पूरा भारत भ्रष्टाचार मुक्त और दुनिया का नंबर 1 देश नही बन जाता। तब तक हमारा संघर्ष देश के लिए हमेशा जारी रहेगा।

चुनाव मे आप के इन 6 सदस्यों ने चुनाव में जीत हासिल की है,लोचन सिन्हा – अध्यक्ष,भाना बाई पिस्दा – उपाध्यक्ष

कुँवर लाल सिन्हा – सदस्य,हेमिन बाई – सदस्य,कमलेश्वरी – सदस्य,ओमिन बाई – सदस्य। लोचन सिन्हा ने अध्यक्ष बनने के बाद कहा की हमारा उद्देश्य प्रदेश की उन्नति के लिए एक ईमानदार प्रयास और भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश बनाने की दिशा में लगातार कार्य करना है।

उन्होंने  कहा कि छत्तीसगढ़ में लगातार अपने पैर पसारती आम आदमी पार्टी अब गांव गांव तक अपनी पैठ मजबूत कर रही है।प्रदेश में लगातार चल रही संगठन विस्तार की प्रक्रिया से पूरे छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी एक मजबूत विकल्प के रूप में स्थापित हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed