September 24, 2024

तीन युवकों ने बहादुरगढ़ में बाइक को मारी टक्कर, फिर पिस्तौल के बल पर दिया लूट की वारदात को अंजाम

0

बहादुरगढ़
बहादुरगढ़ के गांव कसार के पास बाइक पर सवार दो युवकों के साथ एक अन्य बाइक पर सवार तीन युवकों ने छीनाझपटी की है। आरोपित युवकों ने पहले तो बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मारकर गिरा दिया और फिर पिस्तौल दिखाकर उन्हें डराते हुए 1500 रुपये और दो मोबाइल फोन छीन लिए। बाद में आरोपित युवक पीड़ित युवकों की भी बाइक लेकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित युवकों ने इसकी शिकायत सेक्टर छह थाना पुलिस को दी। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पंजाब के अबोहर के साउथ एवेन्यु की गली नंबर 13 निवासी लक्ष्य पुत्र हनुमान ने बताया कि वह फिलहाल बहादुरगढ़ के ओमेक्स सिटी सेक्टर 14 स्थित मकान नंबर 109 में रहता है। मंगलवार देर रात को वह अपने दोस्त यश को सेक्टर 17 स्थित फैक्ट्री में काम पर छोड़ने के लिए जा रहा था। जब वे कसार रोड की सर्विस लाइन पर पहुंचे तो एक बाइक पर तीन युवक सवार थे और अपनी बाइक को टेडी-मेडी करके चलाते हुए आ रहे थे।

उन्होंने पहले तो हमारी बाइक को टक्कर मारकर हमें गिरा दिया। जैसे ही हम सड़क पर गिरे तो बाइक से दो युवक उतरे और उन्होंने उनकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी। वे घबरा गए। इसी दौरान दोनों युवकों ने उनकी जेब से दो मोबाइल व 1500 रुपये निकाल लिए और उनकी बाइक लेकर भी फरार हो गए। किसी तरह उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने युवकों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *