September 25, 2024

माधुरी दीक्षित ने आलिया के लिए भेजा तोहफा

0

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों 'झलक दिखजाला' सीजन 10 में बतौर जज नजर आ रही हैं। 'झलक दिखजाला' के अपकमिंग एपिसोड में नीतू कपूर इस शो में गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी। इस खास एपिसोड में माधुरी ने नीतू कपूर की लाडली बहू आलिया भट्ट के लिए स्पेशल गिफ्ट दिया है। आलिया भट्ट इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और कपूर खानदान में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है। ऐसे में माधुरी ने बेहद प्यारा तोहफा भेंट किया है जिसे पाकर नीतू कपूर भी खासा खुश नजर आईं।

'झलक दिखजाला' के नए प्रोमो में ये खास ट्यूनिंग देखने को मिलती है। माधुरी दीक्षित ने नीतू कपूर को लड्डू बाल गोपाल तोहफा में दिया। इस गिफ्ट को पाकर नीतू ने एक्ट्रेस को गले लगा दिया और कहा कि ये तोहफा बहुत खास है उनके लिए।

नीतू कपूर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का फनी मूमेंट भी बताया। उन्होंने बताया कि शादी में डांस परफॉर्मंस हम सभी परिवारवालों ने साथ में दिया था। पर एक मौका ऐसा था कि डांस के लिए जगह नहीं थी और हम बस हवा में हाथ लटकाए थे।

इस खास किस्से को सुन मनीष पॉल ने नीतू कपूर और सभी कंटेस्टेंट को स्टेज पर बुलाया और बारातियों वाला डांस करवाया। फिर क्या.. करण जौहर से लेकर माधुरी दीक्षित और मनीष पॉल ने नाच पंजाबन पर जमकर डांस किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *