September 25, 2024

लिंक फेल है… रुपये कहां से दें, बोले ग्राहक-देना तो होगा, फ‍िर कर दिया यह काम: सीएसपी संचालक खुशबू

0

चानन (लखीसराय)
किऊल थाना क्षेत्र के बन्नूबगीचा वीयर चौक स्थित एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) संचालक दंपती के साथ मारपीट कर 90 हजार रुपये की छिनतई बीते दो अक्टूबर को कर ली है। घायल सीएसपी संचालक दंपती बन्नूबगीचा गांव की खुशबू कुमारी व उसके पति विपिन यादव का इलाज स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से सदर अस्पताल में कराया गया। घायल सीएसपी संचालक खुशबू कुमारी के बयान पर चार अक्टूबर को किऊल थाना में केस दर्ज किया गया है।

आवेदन में कहा गया है कि पति-पत्नी दो अक्टूबर की शाम करीब साढे छह बजे बन्नूबगीचा वीयर चौक पर सीएसपी को बंद करके घर जा रहे थे। बन्नूबगीचा गांव एवं वीयर चौक के बीच स्थानीय संजय यादव, राजेश कुमार एवं विशो यादव पूर्व से घात लगाए बैठा था। उक्त सभी ने मोटरसाइकिल रुकवाकर विपिन यादव के साथ मारपीट करते हुए बैग में रखे 90 हजार रुपये छीनकर फरार हो गया। मारपीट में विपिन यादव बेहोश होकर गिर पड़ा। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लखीसराय ले जाया गया।

खाता बंद करने के कारण दिया घटना को अंजाम
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीते सितंबर में संजय यादव उक्त सीएसपी से दस हजार रुपये की निकासी करने आया। राशि की निकासी लिंक फेल रहने के कारण नहीं हो सकी। इसके बाद संजय यादव ने सीएसपी संचालक से दस हजार रुपये उधार यह कहकर ले लिया कि लखीसराय में बैंक से निकासी करके दे देंगे। मना करने पर उसने कहा कि रुपये तो देना ही होगा। इसके बाद खुशबू ने रुपये दे दिए। एक माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी नहीं दिया।

विपिन यादव ने जब संजय यादव से रुपये की मांग (तगादा) की तो रोज टाल मटोल कर रहा था। इसके बाद संचालक ने संजय यादव के बैंक खाते को लाक करा दिया। संजय यादव ने सीएसपी संचालक एवं उसके पति के साथ मारपीट एवं छिनतई की घटना को अंजाम दिया। किऊल थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पाठक ने बताया कि सीएसपी संचालक खुशबू कुमारी के आवेदन पर चार अक्टूबर को केस दर्ज करते हुए मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *