September 26, 2024

बारिश का पानी भरने से दिल्ली-जयपुर हाईवे पर लगा लंबा जाम, रेंग रहे वाहन

0

रेवाड़ी
क्षेत्र में शनिवार सुबह से शुरू हुई बारिश का सिलसिला रविवार को भी जारी रहा। दिल्ली-जयपुर हाईवे नंबर-48 पर बारिश का पानी जमा होने के कारण भीषण जाम लग गया। यह जाम दिल्ली से जयपुर की तरफ जाने वाली लेन पर लगा हुआ है, जबकि जयपुर से दिल्ली जाते समय यातायात पूरी तरह सामान्य है। पुलिस को भी जाम खुलवाने के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है।

दो दिनों से हो रही बारिश
दो दिनों से हो रही बारिश के कारण दिल्ली-जयपुर हाईवे पर जलभराव हो गया है। दिल्ली से जयपुर जाने वाली लेन पर जलभराव की स्थिति गंभीर बनी हुई है। बेस्टेक माल व सेक्टर-छह के निकट हाईवे पर पानी जमा होने से वाहनों के पहिए थमे हुए है।

रेंग रहे वाहन
धीमी गति से निकलने के कारण रविवार सुबह से ही जाम लगना शुरु हो गया था। जाम धारूहेड़ा से शुरू होकर कापड़ीवास बार्डर पार करते हुए गुरुग्राम की सीमा तक पहुंच गया है। जाम के कारण वाहन चालकों को महज चंद किलोमीटर की दूरी तय करने में कई घंटे लग रहे है। हाईवे पर बार-बार बन रही जाम की स्थिति से निपटने के लिए न तो राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की ओर से कोई उचित कदम उठाए जा रहे हैं और न ही प्रशासन की तरफ से कोई ध्यान दिया जा रहा है। एेसे में वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed