September 26, 2024

KCR ने फार्महाउस पर किया जादू-टोना, जादुई शक्तियों के लिए काली बिल्ली का हुआ इस्तेमाल: तेलंगाना BJP

0

हैदराबाद
 
तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) पर 'जादू-टोना' करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि केसीआर ने 'जादुई शक्तियां' हासिल करने के लिए अपने फार्महाउस पर काली बिल्ली का इस्तेमाल कर तंत्र-मंत्र कराए। उन्होंने दावा किया कि उन्हें यह जानकारी विश्वसनीय लोगों से मिली है।

संजय ने कहा कि केसीआर के फार्महाउस में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। कोई नहीं जानता कि इस मामले में क्या हुआ। उन्होंने कहा, 'मुझे केसीआर के इतिहास और कार्यों का विश्लेषण करने वाली विश्वसनीय रिपोर्ट मिली है। इस आधार पर मैं यह खुलासा कर रहा हूं। मैं सभी स्वामियों, वैदिक पंडितों और समाज की भलाई के लिए काम करने वालों से अपील करता हूं कि वे इसका हल निकालें और तेलंगाना को केसीआर की बुरी ताकतों से बचाएं।'

शुभ मुहूर्त देखकर हुआ पार्टी का ऐलान
5 अक्टूबर को तेलंगाना भवन में दोपहर 1.19 बजे पार्टी की आम सभा की बैठक हुई, जहां नाम बदलने को लेकर सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक, पंडितों ने उन्हें इसी शुभ मुहूर्त की सलाह दी थी। ध्यान रहे कि केसीआर ने इन दिनों खुद को मिशन 2024 के लिए झोंक दिया है। हाल के महीनों में उन्होंने खुद को एक राष्ट्रीय खिलाड़ी के रूप में स्थापित करने और भाजपा विरोधी नेताओं से मिलने के लिए कई राज्यों का दौरा किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed