September 26, 2024

दूसरे वनडे मैच से पहले एमएस धोनी को क्यों मिस कर रही है टीम इंडिया, शार्दुल ठाकुर से जानिए

0

 नई दिल्ली
 
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मुकाबला रांची में खेला जाएगा। इससे पहले भारतीय क्रिकेटरों को महेंद्र सिंह धोनी याद आए हैं, क्योंकि एमएस धोनी रांची में रहते हैं और वे कुछ ही समय पहले तक भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं। यहां तक कि पिछली बार जब भारतीय टीम यहां टेस्ट मैच खेली थी तो एमएस धोनी मुकाबला देखने के लिए पहुंचे थे।

शनिवार को मीडिया को संबोधित करते हुए शार्दुल ठाकुर से 2011 वर्ल्ड कप विनिंग कैप्टन एमएस धोनी के बारे में पूछा गया। ऑलराउंडर शार्दुल ने बताया कि उनके अनुभव के कारण हर कोई उन्हें मिस करता है। धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया था। उनकी कप्तानी में भारत ने 2007 टी20 विश्व कप, 2011 50 ओवर का विश्व कप और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी।

शार्दुल ने एमएस धोनी ने होम टाउन में मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "हर कोई उन्हें मिस करता है, क्योंकि उनका अनुभव बहुत मायने रखता है। उन्होंने 300 से अधिक एकदिवसीय मैच खेले हैं, 90 टेस्ट के करीब और उन्होंने बहुत सारे T20I भी खेले हैं। वे बहुत अनुभवी खिलाड़ी थे और यह बहुत दुर्लभ है कि आप ऐसे अनुभवी खिलाड़ी के सामने आते हैं। हम उन्हें निश्चित रूप से मिस करते हैं।"

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed