September 29, 2024

ईडी ने आईएएस अफसर विश्नोई समेत तीन को किया गिरफ्तार

0

रायपुर

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने गुरुवार को छत्तीसगढ़ के एक आईएएस अफसर समीर विश्नोई सहित व्यापारी सुनील अग्रवाल तथा लक्ष्मीकांत तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर रायगढ़ की कलेक्टर रानू साहू गुरुवार की सुबह रायगढ़ पहुंची और पत्रकारों से चर्चा करते हुए बोली कि वह ईडी को सहयोग करने के लिए तैयार है।

उल्लेखनीय है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने बुधवार को आईएएस अफसर समीर विश्नोई और उनकी पत्नी को पूछताछ करने के लिए अपने दफ्तर लेकर गई थी और पूछताछ करने के बाद उन्हें छोड़ दिया था। लेकिन गुरुवार की सुबह ही अचानक से ईडी टीम ने आईएएस अफसर समीर के अलावा व्यापारी सुनील अग्रवाल तथा लक्ष्मीकांत तिवारी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।
वहीं दूसरी ओर रायगढ़ की कलेक्टर रानू साहू दो दिन बाद यानी शुक्रवार की सुबह रायगढ़ पहुंची। उनकी अनुपस्थिति में ईडी ने उनका सरकारी बंगला सील कर दिया था और स्टाफ की छुट्टी कर दी थी। रायगढ़ पहुंचते ही पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया और पत्रकारों से चर्चा करते हुए रानू साहू ने कहा है कि वह एक छोटा सा आपरेशन कराने के लिए हैदराबाद गई थीं, उन्हें छापे की जानकारी न्यूज चैनलों के माध्यम से मिली है और वे ईडी को सहयोग करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *