September 29, 2024

फूहड़ नृत्य का लुफ्त उठाते दो पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल,एसपी ने किया लाइन अटैच

0

सतना
 एक निजी कार्यक्रम के दौरान लेडी डांसरों के ठुमकों का लुफ्त उठाना दो पुलिसकर्मियों को खासा महंगा पड़ गया है. एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ, जिसमें वर्दी पहने दो पुलिसकर्मी एक अशोभनीय कार्यक्रम में दिख रहे हैं. इस वीडियो पर ज़िले के पुलिस अधीक्षक ने दोनों को लाइन अटैच कर दिया है. मध्यप्रदेश के सतना ज़िले के अमदरा थाना क्षेत्र के घुनवारा कस्बे में बुधवार और गुरुवार की रात निजी बारहों का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें लेडी डांसरों को बाहर से बुलाया गया था. यह वीडियो इसी कार्यक्रम का बताया जा रहा है.

इस कार्यक्रम के दौरान लेडी डांसरों के ठुमके लग रहे थे और दर्शकों के बीच अमदरा थाने के दो पुलिसकर्मी भी वीडियो में नज़र आए. कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने लेडी डांसरों को ठुमके लगाते देख रहे पुलिसकर्मियों का वीडियो फोन के कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. कुछ ही घंटों में यह वीडियो तेज़ी से वायरल होने लगा. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया के ज़रिये पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंचा, तो पूरे महकमे में खलबली सी मच गई.

मामले पर संज्ञान लेते हुए एसपी आशुतोष गुप्ता ने दंडात्मक कार्रवाई करते हुए दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया. इस बारे में गुप्ता ने बताया कि अमदरा थाने के संतोष सिंह और सुनील सांवरिया के खिलाफ कार्रवाई की गई है और इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *