September 28, 2024

पूर्व वर्ल्ड कप विजेता का दावा- भुवनेश्वर कुमार और हर्षल पटेल के बीच होगी प्लेइंग XI में शामिल होने की टक्कर

0

नई दिल्ली
 
टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया अपने अभियान का आगाज 23 अक्टूबर को चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले जसप्रीत बुमराह का चोट के चलते बाहर होना भारत के लिए बहुत बड़ा झटका है। बीसीसीआई ने उनके रिप्लेसमेंट के रूप में मोहम्मद शमी को टीम में शामिल किया है, मगर उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से कोई टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है।-हालांकि इसके बावजूद भारतीय पूर्व वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा रहें रॉबिन उथप्पा को लगता है कि शमी प्लेइंग इलेवन में जगह बना लेंगे।
 
जब रॉबिन उथप्पा से भारतीय टीम के पेस अटैक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह सब इस चीज पर निर्भर रहने वाला है कि टीम कितने तेज गेंदबाजों के साथ खेलती है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह शमी औ अर्शदीप को पहले टीम में शामिल करना चाहेंगे।
 
ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बात करते हुए रॉबिन उथप्पा ने कहा 'यह निर्भर करता है कि आप कितने तेज गेंदबाजों के साथ खेलते हैं क्योंकि हार्दिक पांड्या भी टीम में मौजूद हैं। मैं चाहूंगा कि बाएं हाथ का तेज गेंदबाज टीम का हिस्सा हो क्योंकि एंगल में बदलाव काफी अंतर पैदा करता है और अर्शदीप नई गेंद से शानदार गेंदबाजी करते हैं। मैं मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह और भुवनेश्वर कुमार के साथ जाना चाहूंगा। भुवनेश्वर कुमार और हर्षल पटेल के बीच जंग रहेगी।'

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *