September 28, 2024

वैशाली ठक्कर की मौत का कारण एक्स बॉयफ्रेंड?

0

टेलीविजन की दुनिया को आज यानी 16 अक्टूबर को एक करारा झटका लगा, जब उन्होंने इंडस्ट्री के एक रत्न को खो दिया। टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने आज अंतिम सांस ली। उन्होंने इंदौर में अपने घर पर आत्महत्या कर ली, जहां वह पिछले एक साल से रह रही थीं। वैशाली अपने घर में लटकी मिलीं, जिसके बाद तेजाजी नगर थाने में मामला दर्ज किया गया था। मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

एक्स बॉयफ्रेंड कर रहा था परेशान
सुसाइड नोट की जानकारी अब सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, वैशाली पिछले काफी समय से तनाव में थीं। इसका जिक्र उन्होंने अपने सुसाइड नोट में किया है। नोट में यह भी कहा गया है कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड उन्हें परेशान कर रहा था।

शादी भी टूट गई थी
जबकि उनके एक्स बॉयफ्रेंड का नाम अभी सामने नहीं आया है, वहीं पिछले साल अप्रैल में वैशाली ने फैंस को जानकारी दी थी कि उन्होंने सगाई कर ली है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने रोका समारोह का एक वीडियो शेयर किया और अपने होने वाले पति डॉ अभिनंदन सिंह के नाम का भी खुलासा किया। समारोह में केवल कपल के करीबी परिवार ही थे। अभिनंदन कथित तौर पर केन्या के एक डेंटल सर्जन थे। हालांकि, ठीक एक महीने बाद, वैशाली ने सभी को सूचित किया कि वह अभिनंदन के साथ वैवाहिक बंधन में बंधने वाली नहीं हैं। कपल ने अपनी शादी रद्द कर दी थी, जो उस साल जून में होने वाली थी। वैशाली ने अपने रोका सेरेमनी का वो वीडियो बाद में अपने सोशल मीडिया हैंडल से हटा दिया।

वैशाली ठक्कर के सीरियल्स
वैशाली ठक्कर ‘ससुराल सिमर का’ में अंजलि भारद्वाज, ‘सुपर सिस्टर्स’ में शिवानी शर्मा, ‘विष या अमृत: सितारा’ और ‘मनमोहिनी 2’ में अनन्या मिश्रा का रोल प्ले करने के लिए जानी जाती हैं। वैशाली ठक्कर का टीवी में डेब्यू स्टार प्लस का सबसे लंबा चलने वाला ड्रामा था ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जिसमें उन्होंने 2015 से 2016 तक संजना की भूमिका निभाई। 2016 में उन्होंने ‘ये है आशिकी’ में वृंदा के रूप में काम किया। उन्हें आखिरी बार टीवी शो ‘रक्षाबंधन’ में कनक सिंहसाल सिंह ठाकुर के रोल में देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *