September 28, 2024

भिंड :नाबालिग लडके को अर्धनग्न करके डंडो से पीटा,वीडियो वायरल,पुलिसकी गिरफ्त में आरोपी

0

 भिंड

 

 भिंड जिले के भारौली थाना क्षेत्र से एक ऐसी घटना सामने आ रही है जहां एक युवक ने नाबालिग लडके को अर्धनग्न करके बेरहमी से डंडो से पीटा। इतना ही नहीं पिटाई के दौरान उसका वीडियो भी बनाया गया जिसके बाद वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में आते ही भारौली पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। साथ ही पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

ये है पूरा मामला

 पुलिस के मुताबिक भारौली खुर्द में रहने वाले 17 वर्षीय नाबालिग की दो रोज पहले दो युवकों से विवाद हो गया। इसके बाद शनिवार को गांव के रहने वाले भूरे राजावत और शिवम राजावत, नाबालिग को अकेला पाकर पकड़ लिया। दोनों ने नाबालिग को पकड़ कर बीहड़ की ओर ले गए। दोनों आरोपियों ने नाबालिग की जमकर पिटाई की। आरोपियों ने नाबालिग को पेड़ से बांधकर उसके कपड़े उतार दिए और डंडे से मारने लगे। इस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बनाया। मारपीट के इस वीडियो को आरोपियों ने कई ग्रुपों में वायरल कर दिया। जब लोगों ने इसे लेकर आरोपियों को फोन करना शुरू किया तो वीडियो को हटा दिया। वीडियो को देख फरियादी पक्ष के लोग थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।

आरोपियों को अवैध हथियार व कारतूस समेत किया गिरफ्तार

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, आरोपियों की तलाश में कई स्थानों पर छापेमार कार्रवाई की। इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों को भिंडाड़ा रोड पर स्थित सिद्ध बाबा मंदिर के पास से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। और इनके पास से 315 बोर के दो कट्‌टे व चार कारतूस भी मिले। फिर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed