September 28, 2024

चॉकलेट नहीं मिलने की शिकयत लेकर मासूम पहुँचा पुलिस चौकी,गृह मंत्री मिश्रा ने दिवाली पर चॉक्लेट और साइकिल देने का किया वादा

0

बुरहानपुर
मध्यप्रदेश के बुरहानपुर (burhanpur news) जिले से एक अनोखा मामला बीते दिन सामने आया। ये मामला खकनार थाना क्षेत्र के देड़तलाई गांव का है। यहां दो वर्षीय सद्दाम अपनी मां की डांट से नाराज और परेशान होकर घर के पास स्थित देड़तलाई पुलिस चौकी पहुंच गया। उसके बाद शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि अम्मी को जेल में डाल दो। वो मुझे मारती हैं।

इस मामले का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पदस्थ सब इंस्पेक्टर प्रियंका नायक बच्चे की शिकायत लिखते हुए दिखाई दे रही है। बच्चे ने बताया कि मां उसकी चाकलेट चुरा लेती है और चांटा भी मारती है। ये शिकायत सुन कर इंस्पेक्टर ही मुस्कुराए बिना नहीं रह सकी। वहीं एक कागज पर बच्चे का दिल रखने के लिए शिकायत लिख ली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गृह मंत्री ने की बच्चे से बात –

वीडियो वायरल होने के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बच्चे से कॉल पर बात की। उसके बाद कॉल पर बात करते हुए गृह मंत्री ने उससे पूछा की उसको क्या चाहिए। तो बच्चे ने पहले चॉकलेट कहा फिर साइकिल तो इस पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिवाली पर उसे चॉक्लेट और साइकिल मिल जाएगी। एक वीडियो गृह मंत्री का सामने आया है। इस वीडियो में वह बच्चे से बात करते हुए दिखाई दे रहे है। साथ ही बच्चे को दिवाली के उपहार में चॉकलेट और साइकिल देने की बात कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सब इंस्पेक्टर प्रियंका नायक का कहना है कि बच्चे की बात शिकायत सुनकर मैं और थाने का पूरा स्टाफ हंसने लगा। फिर उसके अनुसार उसकी शिकायत लिख ली है। तब जाकर वह कहीं उसने माना, फिर उसको समझा-बुझाकर घर भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *