September 28, 2024

वेस्टइंडीज की टीम क्यों हुई T20 वर्ल्ड कप 2022 में उलटफेर का शिकार, कोच सिमंस ने बताया कारण

0

नई दिल्ली
 
वेस्टइंडीज की टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने पहले ही मैच में बड़े उलटफेर का शिकार होना पड़ा है। वेस्टइंडीज की टीम को स्कॉटलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा। करारी हार के बाद कोच फिल सिमंस ने कहा कि आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के पहले मैच में वेस्टइंडीज के स्कॉटलैंड के हाथों 42 रन से हारने के बाद बल्लेबाजों को जिम्मेदारी के साथ खेलना चाहिए।

वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने स्कॉटलैंड को 160/5 पर रोक दिया था। गेंदबाजों ने अच्छा काम किया, लेकिन बल्लेबाजी के लिए अच्छी नजर आ रही पिच पर कैरेबियाई बल्लेबाज नतमस्तक हो गए, क्योंकि वेस्टइंडीज की आधी टीम 69 रन पर पवेलियन लौट चुकी थी। होल्डर ने 33 गेंदों में 38 रन की पारी खेलकर स्कोर को 100 के पार भेजा, लेकिन टीम नौ गेंद शेष रहते 118 रन पर ढेर हो गई।

वेस्टइंडीज के कोच सिमंस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनके गेंदबाजों ने कड़ी मेहनत की, लेकिन बल्लेबाजों ने टीम को निराश किया। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि इस हार को देखने का एकमात्र तरीका है – निराशा। मुझे लगता है कि हमारी बल्लेबाजी, कम से कम आज, निश्चित रूप से थोड़ी अनप्रोफेशनल थी। हमें जागने की जरूरत है और जब हम बल्लेबाजी कर रहे हों तो हम जितना हो सके उतना प्रोफेशनल होना शुरू करें। ऐसा लगता है कि गेंदबाज कड़ी मेहनत कर रहे हैं और हमें अच्छी स्थिति में ला रहे हैं, लेकिन बल्लेबाज लड़खड़ा रहे हैं।"

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *