September 27, 2024

डांस-रोमांस से अलग हटकर 3 बुजुर्ग दोस्तों के माउंट एवरेस्ट चढ़ने की कहानी, ‘ऊंचाई’ का ट्रेलर रिलीज

0

'मैंने प्यार किया', 'हम आपक हैं कौन', 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी कई शानदार फैमिली ड्रामा फिल्मों के लिए जाने जानेवाले सूरज बड़जात्या एक और शानदार फिल्म लेकर जल्द ही आ रहे हैं। फिल्म का नाम है 'ऊंचाई' जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा जैसे एक्टर्स से सजी फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

इस बार सूरज बड़जात्या लेकर आए हैं एकदम अनोखी कहानी
सूरज बड़जात्या इस बार फैमिली ड्रामा से हटकर काफी अलग तरह की एंटरटेनमेंट फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस बार राजश्री प्रॉडक्शन अपनी फिल्म के सितारों से डांस करवाकर अपने ऑडियंस का मनोरंजन कराने के मूड में नहीं है बल्कि इस बार Uunchai की कहानी है पर्वत पर चढ़ने की। यह कोई ऐसा-वैसा पहाड़ नहीं बल्कि माउंट एवरेस्ट है। अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, अनुपम खेर, नीना गुप्ता और सारिका जैसे दोस्तों की खूबसूरत बॉन्डिंग झलक रही है।

माउंट एवरेस्ट चढ़ने का सपना
ये सभी बुजुर्ग दोस्त मिलकर में माउंट एवरेस्ट चढ़ने का सपना पाल रहे हैं और इसपर वे डिस्कस भी करते हैं कि इसी बीच उनमें से एक दोस्त डैनी डेन्जोंगपा का निधन हो जाता है। 2 मिनट 50 सेकंड का यह ट्रेलर हर किसी के लिए एक बड़ी प्रेरणा की तरह है जिसमें बताया गया है कि आप अगर ठान लें तो उम्र कभी उसके बीच दीवार नहीं बन सकती।

डैनी के इस अधूरे सपने को पूरा करने का बीड़ा
अब तीनों फ्रेंड्स के ग्रुप अमिताभ, बोमन ईरानी और अनुपम खेर अपने दोस्त डैनी के इस अधूरे सपने को पूरा करने का बीड़ा उठाते हैं। उनकी इस कंपनी में नीना और सारिका भी शामिल होती हैं। ट्रेलर के आखिर में किशोर कुमार का गाना 'ये जीवन है' बज रहा है। बताया जा रहा है कि सूरज बड़जात्या की यह 60वीं फिल्म है। यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *