September 28, 2024

महाकालेश्वर मंदिर में वीडियो रील वाली युवती ने दी सफाई , वीडियो एडिट कर किसी ने पोस्ट किया

0

उज्जैन
 
उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में वीडियो रील बनाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. सोशल मीडिया पर युवतियों के बनाए गए वीडियो और रील्स सामने आए हैं. इनमें दिख रही एक युवती उज्जैन निवासी शालिनी वर्मा है, जो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) की प्रांत मंत्री हैं. वर्तमान में वह संगठन के काम से बैतूल में रहती हैं.

वीडियो रील को लेकर शालिनी वर्मा का कहना है कि यह वीडियो उनका जरूर है, लेकिन किसी ने एडिट कर उसमें फिल्मी गाने डाल दिए हैं और दूसरे अकाउंट से पोस्ट कर दिया है. किसी शिवांगी नाम के अकाउंट से यह वीडियो पोस्ट हुआ है.

शालिनी ने कहा कि हम समाज सेवा के क्षेत्र में हैं, इसलिए हमारे सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की संख्या ज्यादा है और इसको लेकर किसी ने जानबूझकर यह वीडियो एडिट किया है. उन्होंने इस वीडियो रील की जांच की मांग खुद भी की है. शालिनी वर्मा ने यह भी बताया कि इस वीडियो रील को लेकर उन्होंने उज्जैन पुलिस के समक्ष शिकायत कराई है. इस वीडियो के शुरुआत में शालिनी वर्मा जलाभिषेक करती हुई नजर आ रही हैं:-
 
बता दें कि महाकाल मंदिर परिसर में रिकॉर्ड किए गए वीडियो फिल्मी गानों के साथ एटिड करके सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए हैं. इसको लेकर महाकालेश्वर मंदिर के पुजारियों ने आपत्ति दर्ज कराई है और सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि इस तरह फिल्मी गानों पर वीडियो बनाने वालों के खिलाफ जल्द सख्त कार्रवाई की जाए. सोशल मीडिया पर इस तरह की पोस्ट करने से महाकाल मंदिर की छवि धूमिल होती है. आने वाले श्रद्धालुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ होता है.  

जिला कलेक्टर आशीष सिंह ने इस मामले में संज्ञान लिया है. उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो का परीक्षण होगा. साथ ही किन परिस्थितियों और कहां पर ये वीडियोज शूट किए गए हैं, इसकी भी जांच की जाएगी और उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *