September 27, 2024

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में उतरेगी टीम इंडिया, कब और कहां देखें मुकाबला

0

नई दिल्ली
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में अंतिम ओवर के रोमांचक जीत के बाद टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं। टीम इसी बुलंद हौसले के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरेगी। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम के पास अपनी गलतियों को दूर करने का यह आखिरी मौका होगा।

इस वर्ल्ड कप में टीम दो कमजोरियों के साथ ऑस्ट्रेलिया गई है। पहली डेथ ओवर की गेंदबाजी और दूसरी खराब फील्डिंग। पिछले मैच में टीम ने कुछ हद तक अपनी दोनों समस्याओं को दूर करने की कोशिश की थी।

एक तरफ डेथ ओवर में शमी, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी की तो दूसरी तरफ विराट कोहली ने अपनी फील्डिंग से विरोधियों का भी मन मोह लिया। इस मैच में भी टीम अपने उसी फॉर्म को जारी रखना चाहेगी। डिफेंडिंग चैंपियन को हराने के बाद टीम की नजर पिछले साल की रनर-अप टीम को मात देने पर होगी।
 
न्यूजीलैंड की बात करें तो पहले वॉर्म-अप मुकाबले में उसे साउथ अफ्रीका के हाथों हार मिली थी। उस मैच में न्यूजीलैंड की टीम केवल 98 रन बनाकर ऑल-आउट हो गई थी। यदि आप भी भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस वॉर्म-अप मुकाबले का आनंद लेना चाहते हैं तो आइए इससे जुड़ी कुछ अहम बातों के बारे में जान लेते हैं।

कब होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह वॉर्म-अप मैच?
 
कहां होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह वॉर्म-अप मैच?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह वॉर्म-अप मैच गाबा, ब्रिसबेन में होगा।

कितने बजे शुरू होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह वॉर्म-अप मैच?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह वॉर्म-अप मैच दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *