September 27, 2024

गाजियाबाद में महिला के साथ गैंगरेप ,निर्भया जैसी बर्बरता,महिला आयोग के नोटिस पर SP बोले- मामला संदिग्ध

0

गाजियाबाद
 उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के अनुसार महिला के साथ दुष्कर्म के बाद गुप्तांग में रॉड डालने की घटना भी सामने आई है। वहीं गाजियाबाद के एसपी ने प्रथम दृष्टया मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच की बात कही है।

DCW की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा, 'दिल्ली की लड़की ग़ाज़ियाबाद से रात में वापिस आ रही थी जब उसे ज़बरन गाड़ी में उठा ले गए। 5 लोगों ने 2 दिन बलात्कार किया और उसके गुप्तांगों में रॉड घुसाई। सड़क किनारे बोरी में मिली तब भी रॉड उसके अंदर थी। अस्पताल में ज़िंदगी के लिए लड़ रही है। SSP गाजियाबाद को नोटिस इशू किया है।'

 

गाजियाबाद के नंदग्राम थाने में पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला को पहले से जानते हैं और आपस में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। महिला दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में ऐडमिट है। फिलहाल गाजियाबाद पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि महिला का सुसराल दुर्गा पूरी शाहदरा मे है। वहीं की प्रॉपर्टी है, जिसको लेकर विवाद है। आरोपी भी दिल्ली के हैं। दिल्ली में कोर्ट के जरिये महिला ने मुकदमा दर्ज कराने की कोशिश की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *