September 27, 2024

Denmark Open: लक्ष्य सेन, एचएस प्रणय दूसरे दौर में, साइना नेहवाल पहले दौरे में बाहर हुईं

0

नई दिल्ली

Denmark Open: भारत के लक्ष्य सेन और एचएस प्रणय ने बीडब्ल्यूएफ डेनमार्क ओपन सुपर 750 टूर्नामेंट में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की। लक्ष्य ने दुनिया के नंबर 6 एंथनी गिंटिंग को सीधे गेम में हराकर बढ़िया प्रदर्शन किया, जबकि एचएस प्रणय ने विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता चीन के झाओ जून पेंग को पुरुष सिंगल पहले दौर के मैचों में सीधे गेम में मात दी।
 
हालांकि लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल महिला सिंगल के पहले दौर से बाहर हो गईं। साइना पहले गेम में हारने के बाद शानदार वापसी करने के बावजूद 3 गेम में चीन की झांग यी मैन से हार गईं। साइना हाल के समय में बड़ी प्रतियोगिताओं में लगातार खराब प्रदर्शन कर रही हैं और उनका ये संघर्ष अब भी जारी रहा।
 
लक्ष्य सेन गुरुवार को ऑल इंडिआ मेन्स सिंगल के दूसरे दौर में एचएस प्रणय से भिड़ेंगे। फॉर्म में चल रहे दो भारतीय शटलर 2022 में पांचवीं बार दौरे पर मिलेंगे। प्रणय ने अगस्त में टोक्यो में विश्व चैंपियनशिप में प्री-क्वार्टर फाइनल में लक्ष्य को हराया था। प्रणय ने जून में इंडोनेशिया ओपन में भी लक्ष्य को मात दी थी, जबकि सेन ने इस साल की शुरुआत में जर्मन ओपन और इंडिया ओपन में प्रणय को हराया था। कुल मिलाकर मुकाबला बराबरी का है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *